Asansol News : बीडीओ कार्यालय परिसर में लटकते हुए शव, क्या है इसकी राज ?

जामुड़िया की बीडियो अरुणा लोक घोष घटनास्थल पर आई,  हालांकि बीडियो अरुणालक घोष इस मुद्दे पर कोई टिप्पणी नहीं की । आखिर यह कदम क्यों उठाया। 

author-image
Jagganath Mondal
New Update
jamuria hanging body

BDO office

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़ : बीडीओ कार्यालय के अस्थायी सफाई कर्मी का शव बीडीओ कार्यालय परिसर में लटकते हुए पाए जाने से सनसनी फ़ैल गई। इस अस्थायी सफाईकर्मी का नाम बिमल बाउरी है और उम्र  65 साल के आसपास बताई जा रही है। आज सुबह बीडीओ कार्यालय के निवासियों ने उनका शव बीडियो कार्यालय के अंदर एक पेड़ से लटकता हुआ देखा। पुलिस को सूचना दी गई और पुलिस ने आकर शव को बरामद कर लिया। पोस्टमार्टम के लिए आसनसोल जिला अस्पताल भेज दिया गया। स्थानीय सूत्रों के अनुसार बिमल बाउरी कई वर्षों से जामुड़िया बीडियो कार्यालय में सफाईकर्मी का काम करता था। वह सुबह छह से सात बजे के बीच बीडियो कार्यालय आता था। करीब साढ़े सात बजे बीडीओ कार्यालय के आसपास के लोगों ने देखा कि बिमल बाउरी का शव पेड़ से लटका हुआ है। जामुड़िया की बीडियो अरुणा लोक घोष घटनास्थल पर आई,  हालांकि बीडियो अरुणालक घोष इस मुद्दे पर कोई टिप्पणी नहीं की । 

मृतक बिमल बाउरी के पुत्र राजू बाउरी ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से उनके घर में अशांति थी। आज सुबह उसके पिता बिमल रोज की तरह बीडीओ कार्यालय में काम करने आये। वह भी अपने काम पर निकल गए थे, जब उनको फोन पर उनके पिता द्वारा आत्महत्या की खबर मिली। उन्होंने कहा उनको समझ नहीं आ रहा कि उनके पिता ने आखिर यह कदम क्यों उठाया।