जितेंद्र तिवारी ने चलाया जनसंपर्क अभियान, जानिए क्या है मामला?

उन्होंने इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि जो काम आसनसोल नगर निगम को करना चाहिए वो नहीं हो रहा। जैसे प्रधानमंत्री आवास योजना, अनुसूचित जाति तथा जनजाति को कास्ट सर्टिफिकेट, शौचालय और  सड़क आदि की उचित सुविधा आम लोगों को नहीं मिल पा रही, आखिर क्यों?

author-image
Sneha Singh
New Update
public relations campaign

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: जामुड़िया विधानसभा क्षेत्र के वार्ड नंबर 1 अंतर्गत शिरिश डांगा आदिवासी पाड़ा में भाजपा नेता तथा आसनसोल के पूर्व मेयर जितेंद्र तिवारी ने जनसंपर्क अभियान चलाया। उन्होंने इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि जो काम आसनसोल नगर निगम को करना चाहिए वो नहीं हो रहा। जैसे प्रधानमंत्री आवास योजना, अनुसूचित जाति तथा जनजाति को कास्ट सर्टिफिकेट, शौचालय और  सड़क आदि की उचित सुविधा आम लोगों को नहीं मिल पा रही, आखिर क्यों? अतः अपने अधिकार की मांग के लिए सभी को आगामी 26 दिसंबर को नगर निगम घेराव में भाग लेना होगा।

भाजपा नेता निरंजन सिंह ने भी इस विषय की जानकारी देते हुए कहा कि आसनसोल के सभी क्षेत्रों में हम जनसंपर्क कर रहे हैं और हमें जनता का व्यापक सहयोग और समर्थन मिल रहा है। जिसका उत्तर 26 दिसंबर को तृणमूल को मिल जाएगा। इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से भाजपा नेता निरंजन सिंह, तालाबाबू माड्डी, मनोज सिंह, भीम महतो, संजय, अजय रूईदास और रोहित रूईदास समेत अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थें।