अब पानी की समस्या दूर, रिजर्व वाटर टैंक का शिलान्यास

जामुड़िया (jamuria) विधानसभा क्षेत्र के लोगों को जल संकट से निजात दिलाने के लिए जल जीवन मिशन के तहत कार्य आरंभ हुआ। इस दौरान उन्होंने कहा कि इस इलाके में कुछ जगहों पर पानी की समस्या थी इसकी सूचना हमें मिलने के पश्चात हम ने हमारे उच्च अधिकारी से बात की।

author-image
Sneha Singh
New Update
water problem

टोनी आलम, एएनएम न्यूज: जामुड़िया (jamuria) विधानसभा क्षेत्र के लोगों को जल संकट से निजात दिलाने के लिए जल जीवन मिशन के तहत कार्य आरंभ हुआ। इसी क्रम में जामुड़िया विधानसभा क्षेत्र के चपुई गांव में आज जल जीवन मिशन के तहत सार्वजनिक स्वास्थ्य और तकनीकी विभाग के सहयोग से 350,000 लीटर क्षमता के रिजर्व वाटर टैंक (reserve water tank) का शिलान्यास इस विधानसभा क्षेत्र के विधायक हरेराम सिंह (Hareram Singh) एवं जिला सभाधीपति विश्वनाथ बाउरी द्वारा किया गया। इस मौके पर जामुड़िया के विधायक हरेराम सिंह ने नारियल तोड़कर इसका शिलान्यास किया। 

इस दौरान उन्होंने कहा कि इस इलाके में कुछ जगहों पर पानी की समस्या थी इसकी सूचना हमें मिलने के पश्चात हम ने हमारे उच्च अधिकारी से बात की और राज्य सरकार की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने कहा है कि 2024 तक हर घर में पीने के पानी (water) की पूर्ति की जाएगी, ताकि इसकी समस्या यहा के लोगों को ना हो। इसी के मद्देनजर इस रिजर्व वाटर टैंक का शिलान्यास आज किया गया। उन्होंने कहा कि इसके बन जाने से इस क्षेत्र में रहने वाले लोगों को पीने के पानी की किल्लत कभी भी नही रहेगी। इस मौके पुर्व जिला सभाधीपति सुभद्रा बाउरी आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे।