आग्नेयास्त्र के साथ एक युवक गिरफ्तार, कई मोबाइल फोन बरामद

प्राप्त जानकारी के अनुसार, 18 नवंबर की देर शाम रूपनारायणपुर फाड़ी प्रभारी मैनुल हक के नेतृत्व में चलाये जा रहे नाका चेकिंग अभियान (Naka checking operation) के दौरान युवक को चितलडांगा के शिशु शिक्षा केंद्र के समीप बन्दूक के साथ गिरफ्तार किया गया था।

author-image
Sneha Singh
New Update
firearm

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़: रूपनारायणपुर पुलिस (Rupnarayanpur Police) को एक बार फिर बड़ी सफलता हाथ लगी है। रूपनारायणपुर पुलिस ने एक बार फिर एक युवक को आग्नेयास्त्र के साथ गिरफ्तार (arrested) किया है। गिरफ्तार युवक का नाम विद्युत धीबर (25) है, जो सालानपुर प्रखंड (Salanpur block) के बंगाल-झारखंड सीमा पर स्थित दोमदोहा गांव का रहने वाला है। युवक के पास से पुलिस ने एक देशी पाइप गन, एक कारतुस समेत कई एंड्रॉइड मोबाइल फोन (Android mobile phones) एंव एक मोटरसाइकिल बरामद किया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, 18 नवंबर की देर शाम रूपनारायणपुर फाड़ी प्रभारी मैनुल हक के नेतृत्व में चलाये जा रहे नाका चेकिंग अभियान (Naka checking operation) के दौरान युवक को चितलडांगा के शिशु शिक्षा केंद्र के समीप बन्दूक के साथ गिरफ्तार किया गया था।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, युवक बाइक से जा रहा था तभी पुलिस ने रोक जाँच की, जाँच के दौरान पुलिस ने युवक के पास से एक देशी बन्दूक एंव कारतुस बरामद किया। युवक को मौके पर गिरफ्तार कर लिया गया। बताया जा रहा है कि पुलिस ने गिरफ्तार युवक के खिलाफ अवैध आग्नेयास्त्र एंव अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। वही बताया जा रहा है कि गिरफ्तार युवक से पूछताछ के बाद पुलिस ने युवक के पास से छिनतई की कई एंड्रॉइड मोबाइल फोन बरामद किया है। पुलिस के अनुसार, आरोपी क्षेत्र में किसी वारदात को अंजाम देने के उद्देश्य से घूम रहा था।