अवैध रूप से भरा जा रहा था तालाब, की जाएगी कानूनी कार्रवाई

रानीगंज बोरो के असिस्टेंट इंजीनियर कौशिक सेनगुप्ता ने बताया कि इससे पहले 2017 में भी इस तालाब को भरने की कोशिश की गई थी तब भी इसे रोका गया था। अब इस बार फिर यह कोशिश की जा रही है।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
illgl pond bharaee

Illegal filling of pond

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़ : रानीगंज के 90 वार्ड कुमार बाजार के नुपुर इलाके में गैर कानून तरीके से तालाब की भराई की जा रही थी इस बात की जानकारी जब बोरो 2 के चेयरमैन मुजमिल शहजादा और 90 वार्ड के पार्षद शक्ति रुई दास को मिली तो फोरन वहां जाकर काम को बंद कराया गया इस के साथ ही रानीगंज थाने की पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई। इस बारे में 90 नंबर वार्ड के पार्षद शक्ति रुईदास ने बताया कि उनको यहां पर तालाब भराई की जानकारी मिली इससे पहले भी इस तालाब को 2017 में भरने की कोशिश की जा रही थी तब तत्कालीन पार्षद द्वारा इसे रोका गया था, लेकिन अब इस बार फिर इसको भरने की कोशिश की और जब खबर मिली तो वह घटना स्थल पर आए। बोरो दो चेयरमैन मुजम्मिल शहजादा और बोरो के इंजीनियर भी पहुंचे। उन्होंने कहा कि पुलिस भी मौके पर पहुंची और किसी भी कीमत पर तालाब को भरने नहीं दिया जाएगा।

वही इस बारे में रानीगंज बोरो के असिस्टेंट इंजीनियर कौशिक सेनगुप्ता ने बताया कि इससे पहले 2017 में भी इस तालाब को भरने की कोशिश की गई थी तब भी इसे रोका गया था। अब इस बार फिर यह कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि तालाब को किसी भी कीमत पर भरने नहीं दिया जाएगा और जो भी कानूनी कार्रवाई है वह की जाएगी। 

वही मुजम्मिल शहजादा ने कहा की कालिदास रुईदास और मनोज बर्मन तालाब को भरने की कोशिश कर रहे थे। इनमें से एक कुमार बाजार मोचीपाड़ा और दूसरा रानीगंज के हिल बस्ती का रहने वाला है। उन्होंने बताया कि 2017 में भी तालाब को भरने की कोशिश की गई थी लेकिन तब भी इसे रोका गया और अभी भी इसे भरने नहीं दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि जो भी कानूनी कार्रवाई है वह की जाएगी और दोनों के खिलाफ एफआईआर किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जिस ट्रैक्टर से मिट्टी भरा जा रहा था ट्रैक्टर के इंजन को लेकर वह लोग भाग गए और ट्राली पड़ी हुई है। उनका साफ कहना था कि किसी भी कीमत पर तालाब को भरने नहीं दिया जाएगा।