Jamuria: विपक्ष के विरोध में निकाली गई रैली

सोमवार को जामुड़िया विधानसभा के आखलपुर से एक धिक्कार रैली का आयोजन तृणमूल कांग्रेस के द्वारा किया गया,जिसमें बड़ी संख्या में तृणमूल कांग्रेस के समर्थक नेता उपस्थित रहे।

author-image
Kanak Shaw
New Update
jamuria.

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: सोमवार को जामुड़िया विधानसभा के आखलपुर से एक धिक्कार रैली का आयोजन तृणमूल कांग्रेस के द्वारा किया गया,जिसमें बड़ी संख्या में तृणमूल कांग्रेस के समर्थक नेता उपस्थित रहे। यह धिक्कार रैली आखलपुर से जामुड़िया बाजार होते हुए अंत में थाना मोड़ पर जाकर समाप्त हुई।

धिक्कार रैली के संबंध में तृणमूल कांग्रेस के जामुड़िया लोक 1 अध्यक्ष सुब्रत अधिकारी ने बताया कि यह रैली मुख्यता सीपीएम एवं भाजपा के प्रतिवाद में निकाला गया।

उन्होंने कहा कि पिछले महीने के 25 अप्रैल से जन संजोग यात्रा के माध्यम से अभिषेक बनर्जी के द्वारा पश्चिम बंगाल के कई जिलों में लोगों से जनसंपर्क अभियान के तहत कई तरह के कार्यक्रम किए गए। जन संजोग यात्रा के तहत पश्चिम मेदिनीपुर के सालबोनी क्षेत्र में अभिषेक बनर्जी एवं राज्य के एक मंत्री के पर हमला कर सीपीएम एवं भाजपा के द्वारा इस जन संजोग यात्रा को नष्ट करने का षड्यंत्र किया गया था। इसी हमले के विरोध में आज यह रैली निकाली गई। इस दौरान गढ़वाल कांग्रेस से भाजपा में गए नेता अलक दास रैली के अंत में तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ पार्टी के झंडे के नीचे खड़े थे इन तस्वीरों से यह सवाल स्वाभाविक था कि क्या आलोक दास एक बार फिर से अपनी पुरानी पार्टी यानी तृणमूल कांग्रेस में जाने वाले हैं हालांकि इस बारे में जब ब्लॉक अध्यक्ष से बात की तो उन्होंने कहा कि यह पार्टी सभी की है इसमें कोई भी आ सकता है कौन पार्टी में आएगा यह पार्टी का शीर्ष नेतृत्व तय करेगा हालांकि इस बारे में आलोक दास ने बताया कि भीड़ देखकर वह रुक गए थे बाद में क्या होगा किसी को नहीं पता लेकिन अगर पार्टि उन्हें बुलाती है तो वह जरूर जाएंगे।

इस मौके पर पश्चिम बर्दवान ज़िला सभाधिपति सुभद्रा बावरी, पूर्व सभापति विश्वनाथ बावरी, अनिमेष बैनर्जी प्रदीप मुखर्जी शेख शानदार पार्षद मृदुल चक्रवर्ती, महिला ब्लॉक अध्यक्ष राखी कर्मकार के अलावा बड़ी संख्या में तृणमूल कांग्रेस के नेता और समर्थक उपस्थित रहे।