कुल्टी हनुमान मंदिर में विधायक और भाजपा नेता जीतेन्द्र तिवारी ने किया कीर्तन (Video)

आज 23 जनवरी 2024 को देश के इस ऐतिहासिक पल की खुमारी अभी खत्म नहीं हुई है, चारों तरफ दिवाली मनाई जा रही है और इसका एक नजारा कुल्टी में भी देखने को मिला। 

author-image
Jagganath Mondal
New Update
hanuman mandir kirtan

Kulti railway Station Hanuman temple

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो: आख़िरकार 500 साल का संघर्ष ख़त्म हुआ। बीते कल राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा हुई, इसे लेकर पूरे देश में उत्साह है। अयोध्या के रामलला अयोध्या लौट आए और इसी ऐतिहासिक पल को लेकर देश समेत दुनिया भर में दिवाली मनाई जा रही है। आज 23 जनवरी 2024 को देश के इस ऐतिहासिक पल की खुमारी अभी खत्म नहीं हुई है, चारों तरफ दिवाली मनाई जा रही है और इसका एक नजारा कुल्टी में भी देखने को मिला। 

कुल्टी के कुल्टी रेलवे स्टेशन के दो जांटी बालाजी धाम हनुमान मंदिर में स्थानीय ने रामायण पाठ किया और साथ ही दीप जलाया और भंडारे का आयोजन किया। इस कार्यक्रम के दौरान पूर्व विधायक और आसनसोल नगर निगम के पूर्व मेयर भाजपा नेता जीतेन्द्र तिवारी और कुल्टी के विधायक अजय पद्दार उपस्थित हुए और लोगो के साथ कुछ राम भजन और कीर्तन किया। कीर्तन को सफल बनाने के लिए शिवम गुप्ता, सुनील सिंह, विक्की रविदास, पंकज कुमार राम, सुरजो ब्रोतो मुखर्जी और अमित रविदास ने बड़ी भूमिका निभाई।