बाइपास तक जाने वाली मुख्य सड़क जाम, स्वच्छ पानी की मांग (Video)

जामुड़िया ट्रैफिक के निकट बाइपास सड़क जाम कर दिया और स्वच्छ पानीकी मांग करने लगे। उनके इस प्रदर्शन के कारण जामुड़िया थाना मोड़ से बाईपास तक जाने वाली मुख्य सड़क आधे घंटे तक अवरुद्ध रही। लोगों का कहना है कि पिछले 3 महीने से उन्हें प्रदूषित पानी मिल रहा है।

author-image
Jagganath Mondal
एडिट
New Update
sarakjaam

Main road blocked

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़ : पीने के पानी के प्रदूषित होने के शिकायत करते हुए और स्वच्छ पानीकी मांग करते हुए आज सुबह जामुड़िया के एक नंबर बोरो अंतर्गत चार नंबर वार्ड के निवासियों ने रोड जाम कर दिया। उनके इस प्रदर्शन के कारण जामुड़िया थाना मोड़ से बाइपास तक जाने वाली मुख्य सड़क आधे घंटे तक अवरुद्ध रही। लोगों का कहना है कि पिछले 3 महीने से उन्हें प्रदूषित पानी मिल रहा है। इलाके में पानी की समस्या लंबे समय से बनी हुई है। उनको ये समझ में नहीं आ रहा है कि आखिर उनका पीने लायक पानी कब मिलेगा। उनका कहना है कि अभी जो पानी आ रहा है उसको पीकर लोग बीमार हो रहे हैं। बच्चों को खासकर बहुत ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, वह बहुत ज्यादा प्रभावित हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि यहां पर रहने वाले ज्यादातर लोग गरीब हैं, इसलिए अगर उन्हें कोई जटिल बीमारी हो जाती है तो वह उसका इलाज भी नहीं करवा सकते। जब बार-बार बोलकर स्थानीय प्रशासन ने इस पर कोई कार्रवाई नहीं की तो आखिरकार आज मजबूरी में उनका रोड जाम करना पड़ा। 



उनकी मांग है कि जब तक उन्हें स्वच्छ पानी नहीं मिलता या पार्षद खुद आकर इस मामले को नहीं देखे तब तक उनका पथावरोध जारी रहेगा। घटना की खबर सुनकर इस वार्ड के पार्षद तथा बोरो चेयरमैन शेख शानदार मौके पर पहुंचे और उन्होंने लोगों को समझा बूझाकर प्रदर्शन को खत्म कराया। उन्होंने कहा कि केवल इस इलाके से ही नहीं और भी कई इलाकों से प्रदूषित पानी आने की शिकायत मिल रही है। इस बात की जांच की जा रही है कि आखिर ऐसा क्यों हो रहा है और उन्होंने आश्वासन दिया की बहुत जल्द समस्या का समाधान निकाल लिया जाएगा।