टीएमसी छोड़कर भाजपा में शामिल, बमबाजी से इलाका गरम

दुर्गापुर थाने की बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर मौजूद है। अभिषेक रॉय उर्फ ​​रॉकी शनिवार को तृणमूल छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए। उस रात बीजेपी और तृणमूल के बीच झड़प से इलाका गरम हो गया था। ईंटों की बारिश में कई लोग घायल हो गए। 

author-image
Jagganath Mondal
एडिट
New Update
bombblast

Durgapur News

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़ : बीजेपी में शामिल होने के बाद घर पर बमबाजी। इस्पात नगर, दुर्गापुर के कनिष्क इलाके में तनाव। शिकायत की उंगलियां टीएमसी की ओर हैं। दुर्गापुर थाने की बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर मौजूद है। अभिषेक रॉय उर्फ ​​रॉकी शनिवार को तृणमूल छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए। उस रात बीजेपी और तृणमूल के बीच झड़प से इलाका गरम हो गया था। ईंटों की बारिश में कई लोग घायल हो गए। 

रविवार की रात बमबाजी से इलाका फिर गरम हो गया। बीजेपी नेता अभिषेक रॉय के घर पर बमबाजी। बीजेपी में नए शामिल हुए अभिषेक रॉय ने आरोप लगाया, ''जब वह घर लौटे और अपनी बाइक घर के अंदर रखी तो उन पर 3 बम फेंके गए। दो बम फटे। तेज आवाज के साथ पड़ोस के लोग बाहर आ गए। पूरा इलाका काले धुएं से ढका हुआ था। दहशत पैदा हो गई है। तृणमूल नेता बंटी सिंह ने पर आरोप लगाया है कि यह काम उसके नेतृत्व में किया गया है। पुलिस पहुंची और एक बम बरामद किया साथ ही दोषियों की पहचान कर सजा दिलाने का आश्वासन दिया।