Exclusive Video : पत्नी को ढूंढने बांग्लादेश से लच्छीपुर रेड लाइट एरिया पहुंचा पति

कहानी पूरी फिल्मी लगती है, किसी बॉलीवुड फिल्म की तरह। इस घटना ने एकबार फिर साबित कर दिया है लच्छीपुर रेड लाइट एरिया में कुछ दलाल देश विदेश से मासूम और गरीब महिलाओं को जिस्मफरोशी के दलदल में धकेल रहे है।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
Sahin_Bangladesh

Reaches Lachchipur red light area from Bangladesh

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो: बांग्लादेश के मोहम्मद शाहीन अपनी दो बच्चो की अम्मा को ढूंढने बांग्लादेश की राजधानी ढाका से पश्चिम बंगाल के लच्छीपुर लाल बत्ती इलाका पहुंच गया। चेहरा छुपाकर शाहीन ने पहले इस बात की पुष्टि की कि उसकी पत्नी लच्छीपुर में है या नही?? दलालों की मदद से वह अपनी पहचान छुपाकर अपनी पत्नी को ढूंढने में कामयाब हुआ।

 

दूसरे दिन उसने कुल्टी पुलिस में शिकायत की कि उसकी पत्नी को लच्छीपुर की ही एक महिला ने बहला फुसला कर कनाडा भेजने के बहाने इस गंदे धंधे में झोंक दिया। कुल्टी पुलिस ने तुरंत शाहीन की शिकायत पर कार्यवाही की और शाहीन की पत्नी और उस महिला को गिरफ्तार कर अदालत में भेज दिया। फिलहाल शाहीन की पत्नी और वह महिला आसनसोल जेल में है। वही शाहीन की माने तो वह अपनी पत्नी को इस दलदल से निकल कर अपने साथ अपने वतन ले जाने के लिए आसनसोल की खाक छान रहा है। क्या वह अपनी पत्नी को अपने साथ ले जाने में कामयाब होगा?? कहानी पूरी फिल्मी लगती है, किसी बॉलीवुड फिल्म की तरह। इस घटना ने एकबार फिर साबित कर दिया है लच्छीपुर रेड लाइट एरिया में कुछ दलाल देश विदेश से मासूम और गरीब महिलाओं को जिस्मफरोशी के दलदल में धकेल रहे है।