jamuria News : सीपीएम ने टीएमसी पर लगाया गंभीर आरोप, जामुड़िया विधायक ने किया इंकार

सीपीआईएम नेता तापस कवि ने कहा कि शनिवार की रात टीएमसी आश्रित कई उपद्रवियों ने आकर दो यूनियन कार्यालयों का ताला तोड़ दिया और तोड़फोड़ की और वह लोग इन दोनों यूनियन कार्यालय पर कब्ज़ा करना चाहती हैं। 

author-image
Jagganath Mondal
New Update
cpm vs tmc

serious allegations against TMC

एएनएम न्यूज, ब्यूरो : जामुड़िया में तृणमूल पर सीटू (CITU) और एटक (AITUC) कार्यालय में तोड़फोड़ करने का आरोप लगा है। जानकारी के मुताबिक आसनसोल के जामुड़िया वार्ड नंबर 6 के सातग्राम इलाके में नीमडांगा प्रोजेक्ट के सीटू यूनियन कार्यालय में तोड़फोड़ और कब्जा करने की कोशिश का आरोप सत्ताधारी पार्टी पर लगा है। सीपीआईएम नेता तापस कवि ने कहा कि शनिवार की रात टीएमसी आश्रित कई उपद्रवियों ने आकर दो यूनियन (Trade Union) कार्यालयों का ताला तोड़ दिया और तोड़फोड़ की और वह लोग इन दोनों यूनियन कार्यालय पर कब्ज़ा करना चाहती हैं। 

तापस कवि ने कहा है कि शुक्रवार को अंडाल के काजोरा में सीपीएम कार्यालय को तृणमूल कांग्रेस के जिला अध्यक्ष नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती ने सीपीएम को सौंप दिया। अगले ही दिन, पास के सातग्राम में दो पार्टी कार्यालयों में तोड़फोड़ की गई और फिर से कब्जा कर लिया गया। साथ ही यूनियन कार्यालय की दीवार पर टीएमसी लिखकर ताला लगा दिया गया है। दूसरी तरफ जामुड़िया विधायक हरेराम सिंह ने कहा कि सारे आरोप बेबुनियाद हैं। यह सब काम किसी टीएमसी के लोगों का नहीं है। यह कोलियरी क्वार्टर का मामला है। हो सकता है कि यह ईसीएल ने किया हो और इस घटना से तृणमूल का कोई लेना-देना नहीं है।