सीपीएम उम्मीदवार ने किया चुनाव प्रचार

इसके विपरीत तृणमूल उम्मीदवार कीर्ति आज़ाद और दूसरी ओर भाजपा उम्मीदवार दिलीप घोष के व्यक्तिगत हमलों और भद्दे टिप्पणियों को लोग स्वीकार नहीं करेंगे, इसलिए उम्मीदवार सुकृति घोषाल का दावा है कि लोगों तक पहुँचने के लिए विकास का सहारा लिया जाएगा।

author-image
Sneha Singh
New Update
Sukriti Ghoshal

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: सीपीएम उम्मीदवार सुकृति घोषाल ने दुर्गापुर में चुनाव प्रचार शुरू किया। शुक्रवार की सुबह कार्यकर्ताओं ने अपने समर्थकों के साथ दुर्गापुर के कविगुरु से चंडीदास तक जुलूस निकाला। सीपीएम उम्मीदवार सुकृति घोषाल ने स्थानीय सब्जी बाजार में विक्रेताओं और खरीदारों के साथ जनसंपर्क किया। इसके विपरीत तृणमूल उम्मीदवार कीर्ति आज़ाद और दूसरी ओर भाजपा उम्मीदवार दिलीप घोष के व्यक्तिगत हमलों और भद्दे टिप्पणियों को लोग स्वीकार नहीं करेंगे, इसलिए उम्मीदवार सुकृति घोषाल का दावा है कि लोगों तक पहुँचने के लिए विकास का सहारा लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि यह लोकसभा का चुनाव है इसमें लोकसभा में वामपंथियों को अपनी ताकत बढ़ाने की जरूरत है ताकि देश की जनता को जन विरोधी नीतियों से छुटकारा मिल सके।  

उनका कहना था कि इस केंद्र में भले ही टीएमसी और भाजपा के दोनो प्रत्याशी परिचित हैं लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि सभी को कभी न कभी शुरुआत करनी पड़ती है। सुकृति घोषाल ने कहा कि वामपंथी कभी व्यक्ति आक्रमण नहीं करते। वह मुद्दों को राजनीति करते हैं और दुर्गापुर चुंकि एक औद्योगिक क्षेत्र है ऐसे में यहां पर वामपंथी और ज्यादा प्रासंगिक हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जो यह खेला होबे का नारा दिया जा रहा है उस पर भी वामपंथी विश्वास नहीं करते क्योंकि राजनीति वामपंथियों के लिए कोई खेल नहीं है। वामपंथी प्रत्याशी ने साफ कहा कि वह अपनी जीत को लेकर आश्वस्त हैं।