पुलिस पर प्रताड़ना का आरोप, महिला ने सड़क पर किया घण्टो ड्रामा (Video)

महिला का आरोप है कि वह अपने दो बच्चों के साथ पति की प्रताड़ना की शिकायत दर्ज कराने जब वह रूपनारायणपुर फाड़ी पहुँची तो वहा मौजूद पुलिस अधिकारियों ने उनके साथ अभद्रता की एंव उनके साथ मारपीट की और उनके एक साल के बच्चे को जबरन रख लिया। 

author-image
Jagganath Mondal
New Update
mahila drama

woman created hours of drama on the road with her child

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़ : पुलिस पर प्रताड़िना का आरोप लगा कर इंसाफ की मांग के साथ बीच सड़क पर बैठी महिला ने घण्टों ड्रामा किया। स्थानीय लोगो समेत राहगीरों के साथ की अभद्रता। महिला ने खुद अपना नाम नाजमी नारा बताया। महिला ने बताया कि वह धनबाद के गोबिंदपुर का निवासी है जो बर्तमान में कालिपाथर में अपने पति इमरान अंसारी के साथ रहती है।

 

महिला का आरोप है कि कालिपाथर स्थित उनके ससुराल में उनके पति इमरान खान ने उनको प्रताड़ित किया। महिला का आरोप है कि वह अपने दो बच्चों के साथ पति की प्रताड़ना की शिकायत दर्ज कराने जब वह रूपनारायणपुर फाड़ी पहुँची तो वहा मौजूद पुलिस अधिकारियों ने उनके साथ अभद्रता की एंव उनके साथ मारपीट की और उनके एक साल के बच्चे को जबरन रख लिया। 

वही घटना के बाद महिला धनबाद लौट रही थी, तभी रास्ते मे चौरंगी फाड़ी क्षेत्र के कोदोबीटा के समीप कल्याणेश्वरी फाड़ी पुलिस की वाहन देख महिला ने रास्ते पर ही पुलिस पर आरोप लगाते हुये इंसाफ की मांग करते हुये दो साल की बच्ची के साथ कल्याणेश्वरी-देन्दुआ सड़क पर वाहनों को अवरुद्ध कर इंसाफ की मांग के साथ, पति समेत पुलिस कर्मियों की गिरफ्तारी की मांग पर डट गई। जिसके बाद सड़क पर दूर-दूर तक वाहनों की कतार लग गई। घटना के बाद इलाके के लोग भारी संख्या और मौके पर पहुँच गये और स्थानीय लोगो के समझाने के बाद भी महिला सड़क से हटने को तैयार नही हुई। बताया जा रहा है कि करीब 1 घण्टे बाद मौके स्थल पर पहुँची चौरंगी फाड़ी पुलिस में एक भी महिला पुलिस कर्मी नही थी और महिला बिना इंसाफ के सड़क से हटने को तैयारी नही हुई। साथ ही इस दौरान उसे समझाने गये सभी के साथ अभद्र शब्दों के साथ पेस अति रही। बताया जा रहा है कि करीब 2 घण्टों से अधिक होने के बाउजूद महिला को पुलिस नही समझा पाई। जिसके बाद पुलिस ने कुछ स्थानीय महिलाओं के सहियोग से चौरंगी फाड़ी ले गई। 

वही मामले को लेकर रूपनारायणपुर फाड़ी प्रभारी मैनुल हक ने बताया कि महिला मानशिक रूप से बीमार है, वह पुलिस अधिकारी के मोबाइल चोरी करने की कोशिश कर रही थी। देखने पर वह अपने बच्चे को छोड़ भाग गई।