महिला सिंगर पर पैसे बरसाने के लिए एक बच्चा घुसने के बाद हुआ कुछ ऐसा...

बच्चे के मंच पर कदम रखने से कुछ देर पहले, कुछ लोगों को कलाकारों पर पैसे बरसाते देखा गया। संभवतः बच्चे को इस बात का अंदाज़ा नहीं था कि यह एक अच्छा अभ्यास है या अपमानजनक भी हो सकता है, उसने जल्द ही अपनी मासूम मुस्कान के साथ वही कार्य प्रदर्शित किया।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
sister

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़ : सोशल मीडिया अक्सर थ्रोबैक वीडियो को दोबारा प्रसारित करता है और नेटिज़न्स को पुरानी यादों में ले जाता है। इसी तरह के एक मामला सामने आया है जिसमे एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में  लोकप्रिय संगीत जोड़ी नूरन सिस्टर्स एक मंच पर प्रदर्शन कर रही हैं और दर्शक उनके देसी अंदाज में उनके प्रदर्शन का 'आनंद' ले रहे हैं। इसने लोगों का ध्यान तब खींचा जब एक बच्चे को मंच पर प्रवेश करते और महिला गायिका (ज्योति नूरन) पर पैसे बरसाते हुए देखा गया, जिसके बाद इस घटना पर उनकी प्रतिक्रिया आई।

बच्चे के मंच पर कदम रखने से कुछ देर पहले, कुछ लोगों को कलाकारों पर पैसे बरसाते देखा गया। संभवतः बच्चे को इस बात का अंदाज़ा नहीं था कि यह एक अच्छा अभ्यास है या अपमानजनक भी हो सकता है, उसने जल्द ही अपनी मासूम मुस्कान के साथ वही कार्य प्रदर्शित किया। जैसे ही वह गायक के पास पहुंचा और उस पर पैसे बरसाने लगा, उसने प्यार से उसके माथे पर एक चुंबन दिया और उसके पैसे वापस दे दिए।