गरमाता जा रहा है छात्राओं से छेड़छाड़ का मामला, हरकत में आई पुलिस

सूत्रों के मुताबिक बुधवार को भी आधी रात के बाद एक छात्रा से छेड़छाड़ की घटना हुई और इसके बाद से छेड़छाड़ का मामला गरमाता जा रहा है। बताया जा रहा है कि आईआईटी बीएचयू कैंपस में दोस्त के साथ घूम रही छात्रा के कपड़े उतारे और वीडियो भी बनाया गया।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
IIT BHU 0211

The issue of molestation of girl students in IIT-BHU campus

एएनएम न्यूज, ब्यूरो: IIT-BHU कैंपस में लगातार छात्राओं से छेड़छाड़ के मामले सामने आ रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक बुधवार को भी आधी रात के बाद एक छात्रा से छेड़छाड़ की घटना हुई और इसके बाद से छेड़छाड़ का मामला गरमाता जा रहा है। बताया जा रहा है कि आईआईटी बीएचयू कैंपस में दोस्त के साथ घूम रही छात्रा के कपड़े उतारे और वीडियो भी बनाया गया। घटना के बाद से बीएचयू स्टूडेंट्स में काफी रोष व्याप्त है और इस वजह से हजारों के संख्या में छात्रों ने पीड़िता के लिए न्याय की मांग करते हुए कैंपस में प्रोटेस्ट शुरू कर दिया है। छात्रों का मांग है कि आरोपी युवकों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई हो।

जानकारी के मुताबिक गुरुवार को हजारों छात्र राजपूताना हॉस्टल पहुंचे और प्रदर्शन किया। छात्र कैंपस में छात्राओं की सुरक्षा को लेकर बैनर और पोस्टर के साथ धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। छात्रों के धरना प्रदर्शन से पुलिस भी हरकत में आ गई है। बीएचयू आईआईटी में हुए छेड़छाड़ हादसे के बाद सख्ती बढ़ा दी गई है। जारी निर्देश में लिखा गया है कि परिसर के सारे गेट रात दस बजे से सुबह पांच तक बंद रहेंगे।