मोदी सरकार ने मुसलमानों को किया है सम्मान प्रदान : गुलाम अली खटाना

गुलाम अली खटाना ने कहा केवल पीएम मोदी का दूरदर्शी नेतृत्व ने उनकी किस्मत बदल दी है और साथ ही उन्हें सम्मान प्रदान किया है। इसके अलावा पूर्ण सुरक्षा के साथ बेहतर रास्ते और सशक्तिकरण प्रदान किया है। 

author-image
Jagganath Mondal
New Update
khatna

Ghulam Ali Khatana

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो : रविवार को जम्मू कश्मीर के वरिष्ठ भाजपा नेता और संसद सदस्य (राज्यसभा) गुलाम अली खटाना ने जम्मू के भटिंडी और उसके आसपास के क्षेत्रों में मुस्लिम समुदाय के प्रमुख सदस्यों के एक समूह को संबोधित करते हुए कहा, एक लंबी गड़बड़ी और पिछली सरकारों के तहत रक्तपात और अनकही अत्याचारों के साथ अनगिनत और अनावश्यक पीड़ाओं के बाद, जम्मू-कश्मीर के मुसलमानों को अब यह एहसास हो गया है कि यह केवल पीएम मोदी का दूरदर्शी नेतृत्व ने उनकी किस्मत बदल दी है और साथ ही उन्हें सम्मान प्रदान किया है। इसके अलावा पूर्ण सुरक्षा के साथ बेहतर रास्ते और सशक्तिकरण प्रदान किया है। 

फायरब्रांड बीजेपी नेता खटाना ने कहा, "वे दिन गए जब जम्मू-कश्मीर के राष्ट्रवादी मुसलमानों को नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीडीपी के नेतृत्व वाली सरकारों द्वारा जानबूझकर खराब रोशनी में दिखाया जाता था।" अब कश्मीर से कन्याकुमारी तक अन्य भारतीयों के समान उनके साथ पूरे सम्मान के साथ व्यवहार किया जाता है।''