झूठ बोलकर जता रही थी रौब, फर्जी महिला इंस्पेक्टर गिरफ्तार

अमृतसर के ग्रामीण इलाके में उनकी एक बेटी है और उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया है। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने जांच की तो पता चला कि महिला किसी भी थाने में इंस्पेक्टर नहीं है। यह पुलिस को गुमराह कर रही है।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
fake police

fake female inspector arrested

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो : पंजाब पुलिस अक्सर अपनी दबंगई के लिए जानी जाती है और कई लोग अपने रिश्तेदारों के पंजाब पुलिस में होने का गलत फायदा उठाते हैं। सूत्रों के मुताबिक अमृतसर में एक अलग ही मामला देखने को मिला है, जहां फर्जी महिला इंस्पेक्टर पुलिस के हाथ गिरफ्तार हो गई। 

मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस संबंध में एडीसीपी प्रभजोत सिंह विरक ने बताया कि अमृतसर के रेलवे स्टेशन के पास रंजीत कौर नाम की महिला की कार का एक्सीडेंट हो गया। इसी बीच रंजीत कौर नाम की महिला ने पुलिस को फोन किया और कहा कि वह एक महिला इंस्पेक्टर है। अमृतसर के ग्रामीण इलाके में उनकी एक बेटी है और उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया है। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने जांच की तो पता चला कि महिला किसी भी थाने में इंस्पेक्टर नहीं है। यह पुलिस को गुमराह कर रही है। जिसके बाद पुलिस ने इस महिला की बीएमडब्ल्यू कार को अपने कब्जे में ले लिया और इस महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की। सख्ती से पूछताछ के बाद पता चला कि महिला झूठ बोलकर अपना रौब जता रही थी, फिलहाल उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।