72 घंटे के अंदर पुलिस ने स्कूल में हुई चोरी की घटना का किया खुलासा (Video)

स्कूल प्रधान शिक्षिका संचिता चक्रवर्ती ने कहा कि तत्काल अंडाल थाने की पुलिस घटना की जांच में जुट गयी और चोरी की घटना के तीन दिन बाद पुलिस ने स्कूल में लगे सीसीटीवी फुटेज को देखकर एक संदिग्ध युवक को अपनी हिरासत में ले लिया। 

author-image
Jagganath Mondal
New Update
andal police solv 10124.jpg

Theft in Andal Girls High School Case

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़ : इसी महीने शुक्रवार की रात पश्चिम बर्दवान जिले के अंडाल थाना क्षेत्र के अंडाल ट्रैफिक कॉलोनी से सटे इलाके में अंडाल गर्ल्स हाई स्कूल में दुस्साहसिक चोरी हुई थी। नकदी और कई दस्तावेज चोरी हो गये। घटना से इलाके में दहशत फैल गयी।

 

स्कूल की प्रधान शिक्षिका संचिता चक्रवर्ती ने बताया कि अंडाल थाने की पुलिस तुरंत घटना की जांच में जुट गयी और चोरी की घटना के तीन दिन बाद स्कूल में लगे सीसीटीवी फुटेज को देखने के बाद पुलिस ने एक संदिग्ध युवक को अपनी हिरासत में ले लिया। बताया जा रहा है कि प्रधानाध्यापिका का नाम संचिता चक्रवर्ती लिखा है, हालांकि वह वर्तमान में प्रधानाध्यापिका नहीं हैं, वर्तमान में वह उस विद्यालय की सामान्य शिक्षिका हैं। 

मंगलवार सुबह स्कूल खुलते ही युवक को हिरासत में लिया गया और बाद में गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक गिरफ्तार युवक उस स्कूल के एक शिक्षक के यहां कार चालक का काम करता था। उससे पूछताछ के बाद पता चला कि वह बांकुड़ा जिले के तेघरिया मेटेली इलाके का रहने वाला है, जिसका नाम संजीत गराई है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार व्यक्ति ने चोरी की बात कबूल कर ली है। हालांकि, चोरी की गई पैसे बरामद नहीं हुई है। बुधवार को गिरफ्तार युवक संजीत को दुर्गापुर कोर्ट में पेश किया गया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, गिरफ्तार युवक से पूछताछ कर अधिक जानकारी हासिल करने के लिए अदालत से उसकी 7 दिन की पुलिस हिरासत की मांग करेगी।