Murder : क्या है अंडाल में हत्या की वजह ?

पुलिस सूत्रों से पता चला है कि घटना की असल सच्चाई पोस्टमार्टम के बाद सामने आएगी। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है, साथ ही  पुलिस इस घटना के आरोपी बाम दास की तलाश में जुट गई है। 

author-image
Jagganath Mondal
New Update
Murder At andal

murder at Andal

टोनी आलम, एएनएम न्यूज : एक बार फिर अंडाल (Andal) हत्याकांड (Murder) से इलाके में सनसनी फैल गई। 48 साल के बीरेंद्र चौधरी नाम के व्यक्ति की हत्या कर दी गई। मृतक वीरेंद्र चौधरी के पुत्र ने बताया कि कल रात करीब 11:15 बजे उसने अपने पिता को घर के बाहर पड़ा देखा। पहले तो उसे कुछ समझ नहीं आया, लेकिन जब वह सामने पहुंचा तो देखा कि उसके पिता वीरेंद्र लहूलुहान अवस्था में पड़े हैं। गर्दन और सिर पर चोट के निशान थे। मृतक बीरेंद्र के पुत्र राजीब चौधरी ने कहा कि क्षेत्र के रहने वाले बाम दास ने उनके पिता की  इस तरह से हत्या की है। उन्होंने कहा कि उनके परिवार का बाम दास से पुराना विवाद है और उस विवाद की वजह से ही प्राथमिक रूप से ये हत्या माना जा रहा है। घटना के बाद से बाम दास फरार है। इसकी सूचना अंडाल थाने की पुलिस (Police) को दी गई। पुलिस ने जाकर बीरेंद्र को गंभीर हालत में दुर्गापुर महकुमा अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे बर्दवान मेडिकल भेजा गया। वीरेंद्र के बेटे राजीव ने बताया की बर्दवान ले जाते समय मौत हो गई।

इस बीच, इस तरह की हत्या के मामले में इलाका स्वाभाविक रूप से रहस्य में डूबा हुआ है। अचानक हुई इस तरह हत्या के पीछे क्या है वजह, कोई पुराना विवाद है या कुछ और? सभी मामले अब जांच के अधीन हैं। पुलिस सूत्रों से पता चला है कि घटना की असल सच्चाई पोस्टमार्टम के बाद सामने आएगी। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है, साथ ही  पुलिस इस घटना के आरोपी बाम दास की तलाश में जुट गई है।