Durgapur News : TMC कार्यकर्ता के घर में तोड़फोड़ और बमबाजी, जानिए क्या है मामला

यह पार्टी का कोई गुटीय संघर्ष नहीं है, इस तृणमूल नेता ने बेवजह पार्टी में शामिल होने का आरोप लगाया है। इस बीच, बताया जा रहा है कि मेघनाथ गराई नाम का तृणमूल कार्यकर्ता दुर्गापुर उप-जिला अस्पताल में भर्ती है।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
attacked house of TMC cader

vandalized and bombed

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़ : पैसा मांगने को लेकर दुर्गापुर (Durgapur) थाना अंतर्गत देवीनगर (Devinagar) एलोका में कल रात बदमाशों ने एक तृणमूल (TMC) कार्यकर्ता के घर में तोड़फोड़ (vandalized) और बमबाजी (bombed) की। बताया जाता है कि दो मोटरसाइकिल पर सवार 6-7 बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया। उस समय परिमल घर पर नहीं था, स्वाभाविक रूप से परिवार के लोग भयभीत हो गये है। 

परिमल की शिकायत है कि डेढ़ साल पहले परिमल के एक दोस्त ने परिमल से बीस हजार रुपये उधार लिये थे। परिमल के दोस्त ने एक साल बाद दो किश्तों में 13,000 रुपए का भुगतान किया। लेकिन वह उस दोस्त से बाकी पैसे अपनी बेटी के इलाज के लिए बाहर ले जाना चाहता है, लेकिन मेघनाथ गराई नाम के दोस्त ने उसे बाकी पैसे लेने के लिए स्थानीय बेनाचिति धुंडारा प्लॉट तृणमूल पार्टी कार्यालय में जाने के लिए कहा। लेकिन परिमल जाने को तैयार नहीं हुए, उन्होंने कहा कि चूंकि यह दो दोस्तों के बीच पैसे के निजी लेनदेन का मामला है, इसलिए पार्टी कार्यालय जाने से क्या होगा। कल सुबह मेघनाथ की परिमल से पहली बहस हुई, जिसके बाद हल्की नोकझोंक के बाद मामला पहले की तरह शांत हो गया। लेकिन कल रात देवीनगर में उपद्रवियों ने अचानक तृणमूल कार्यकर्ता परिमल रॉय के घर पर हमला कर दिया, तृणमूल कार्यकर्ता के घर में जमकर तोड़फोड़ की गई, बम विस्फोट करने का भी आरोप है।  

तृणमूल कार्यकर्ता परिमल रॉय की शिकायत है, दरअसल गुस्सा किसी और वजह से है, परिमल रॉय की शिकायत है, इस इलाके में वार्ड नंबर पंद्रह के तृणमूल संयोजक गौरांग बागड़ी के समर्थकों द्वारा खास जमीन पर कब्जा करने से लेकर तोलाबाजी तक किया जाता है। और मेघनाथ गराई गौरांगर के अनुयायी हैं, उन्हें इसके लिए ऋण राशि प्राप्त करने के लिए बार-बार तृणमूल पार्टी कार्यालय में बुलाया गया। इस घटना में तृणमूल कार्यकर्ता बिट्टू सनलाय का नाम भी आरोपित किया गया है। दुर्गापुर थाना अंतर्गत देवीनगर इलाके में हुई इस पूरी घटना से काफी तनाव फैल गया।

इस के बाद पुलिस (Police) ने आकर किसी तरह स्थिति संभाली। हालांकि, तृणमूल कांग्रेस के वार्ड 15 के संयोजक गौरांग बागड़ी ने दावा किया है कि आरोप निराधार हैं। यह पार्टी का कोई गुटीय संघर्ष नहीं है, इस तृणमूल नेता ने बेवजह पार्टी में शामिल होने का आरोप लगाया है। इस बीच, बताया जा रहा है कि मेघनाथ गराई नाम का तृणमूल कार्यकर्ता दुर्गापुर उप-जिला अस्पताल में भर्ती है।