देश के गृह मंत्री ने रानीगंज में किया मेगा रोड शो

पुलिस के अलावा अमित शाह की सुरक्षा में तैनाठक केंद्रीय सुरक्षा एजेंसियां भी मौजूद थी। अमित शाह ने इस पूरे रोड शो के दौरान हाथ हिलाकर और हाथ जोड़कर लोगों का अभिवादन स्वीकार किया। 

author-image
Jagganath Mondal
New Update
amit shaha

Union Home Minister Amit Shah did mega road show in Raniganj

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़ : आगामी 13 मई को आसनसोल लोकसभा केंद्र के लिए मतदान होने वाला है, इसे लेकर आज पूरे आसनसोल लोकसभा केंद्र में हाई-प्रोफाइल चुनाव प्रचार किया गया। एक तरफ जहां आसनसोल में टीएमसी महासचिव अभिषेक बनर्जी ने रोड शो किया वहीं रानीगंज में देश के गृहमंत्री अमित शाह। एक खुले वाहन में अमित शाह ने रानीगंज में रोड शो किया और इस मौके पर उनके साथ भाजपा के आसनसोल से प्रत्याशी सुरेंद्र सिंह अहलूवालिया, भाजपा जिला अध्यक्ष बप्पा चटर्जी, कुल्टी के विधायक डॉक्टर अजय पोद्दार, रानीगंज भाजपा मंडल एक अध्यक्ष देवजीत खां, कृष्णेंदु मुखर्जी, जितेंद्र तिवारी सहित रानीगंज के भाजपा से जुड़े तमाम नेता कार्यकर्ता और समर्थक उपस्थित थे।

यह रोड शो रानीगंज के रजवाड़ी मैदान से शुरू हुई और शिशु बागान मोड तक गई। इस मौके पर रास्ते के दोनों तरफ हजारों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता समर्थकों के अलावा बड़ी संख्या में स्थानीय लोग भी मौजूद थे। गृहमंत्री की उपस्थिति को देखते हुए यहां पर सुरक्षा के चाकचौबंद इंतजाम किए गए थे। यहां पर पुलिस के अलावा अमित शाह की सुरक्षा में तैनाठक केंद्रीय सुरक्षा एजेंसियां भी मौजूद थी। अमित शाह ने इस पूरे रोड शो के दौरान हाथ हिलाकर और हाथ जोड़कर लोगों का अभिवादन स्वीकार किया।

इस मौके पर यहां गृहमंत्री अमित शाह सामने भारतीय जनता पार्टी के जयकारे लगाए जा रहे थे और साथ ही भाजपा कार्यकर्ता रह रहकर जय श्री राम के नारे भी लगा रहे थे। इस मौके पर अमित शाह भी माइक के जरिए उपस्थित जनता से मुखातिब हो रहे थे। कहा जा सकता है कि गृहमंत्री अमित शाह को अपने बीच पाकर भाजपा कार्यकर्ताओं का जोश सातवें आसमान पर था और स्थानीय भाजपा नेताओं का भी कहना था कि मतदान से दो दिन पहले अमित शाह का रानीगंज में आना और कार्यकर्ताओं की हौसला अफजाई करना निश्चित रूप से भाजपा को आसनसोल लोकसभा केंद्र के रानीगंज विधानसभा क्षेत्र में फायदा पहुंचाएगा।