बाराबनी विधानसभा में TMC को मिली जीत, सालानपुर प्रखंड के पाँच पंचायत में हार

बाराबनी ब्लॉक में 9 पंचायतें में से 8 ग्राम पंचायतों में तृणमूल ने जीत दर्ज की , एक मात्र बाराबनी ग्रामपंचायत में भाजपा को जीत मिली। वही सालानपुर ब्लॉक में 11 पंचायतों में से 5 पंचायत में तृणमूल कांग्रेस को हार का सामना करना पड़ा, और 6 पंचायत में जीत मिली।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
TMC barabani- salanpur05

TMC won in Barabani assembly but lost in five panchayats of Salanpur block

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़ : आसनसोल लोकसभा सीट से तृणमूल कांग्रेस प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा करीब 59 हजार 564 वोटों से जीत दर्ज की है और इस जीत में लोकसभा के कुल 7 विधानसभाओं में दूसरे नंबर पर रहे बाराबनी विधानसभा का परिणाम भी अच्छा रहा जहाँ से तृणमूल कांग्रेस को करीब 25 हजार वोटों की बढ़त मिली। वही विधानसभा के बाराबनी प्रखंड ने करीब 19 हजार एवं सालानपुर प्रखंड में करीब 6 हजार की बढ़त मिली। लेकिन चित्तरंजन एवं सालानपुर प्रखंड का परिणाम संतोषजनक नही रहा। बाराबनी ब्लॉक में 9 पंचायतें में से 8 ग्राम पंचायतों में तृणमूल ने जीत दर्ज की , एक मात्र बाराबनी ग्रामपंचायत में भाजपा को जीत मिली। वही सालानपुर ब्लॉक में 11 पंचायतों में से 5 पंचायत में तृणमूल कांग्रेस को हार का सामना करना पड़ा, और 6 पंचायत में जीत मिली। फुलबेड़िया बलकुंडा पंचायत में 377, वासुदेवपुर जेमहारी पंचायत 313, देन्दुआ पंचायत में 268, एथोड़ा पंचायत में 89, सालानपुर पंचायत में 398 वोटों से तृणमूल कांग्रेस को हार का सामना करना पड़ा और भाजपा को जीत मिली।

वही इस बार देन्दुआ पंचायत में भी तृणमूल को हार का सामना करना पड़ा। और देन्दुआ के 9 बूथों में से 5 पर भाजपा का कब्जा रहा वही 4 बूथों से तृणमूल को जीत मिली। वही तृणमूल कांग्रेस के स्थानीय नेता देन्दुआ पंचायत के इस नतीजे से निराश हैं।