Panchayat Elections 2023 : टीएमसी समर्थकों ने रोका जीतेंद्र तिवारी का काफिला

घटना को लेकर जीतेंद्र तिवारी ने कहा कि आज सिर्फ तृणमूल के लोगों को होम्योपैथी का दावा दिया गया है, आने वाले दिनों में बीजेपी के पास और भी कई एलोपैथिक दवाएं हैं। सीधे तौर पर कहा, इस बार और पिटाई खा के नहीं, ''tit for tat'' होगा क्षेत्र में। 

author-image
Jagganath Mondal
New Update
JT_attacked

TMC supporters stopped convoy of Jitendra Tiwari

एएनएम न्यूज, ब्यूरो : West Bengal पंचायत चुनाव (Panchayat Elections) प्रचार का आज आखिरी दिन है। आज बीजेपी (BJP) नेता जितेंद्र तिवारी ने पंडाबेश्वर (Pandabeshwar) विधानसभा के दुर्गापुर-फरीदपुर (Durgapur-Faridpur) ब्लॉक में कई जगहों पर चुनाव प्रचार का नेतृत्व किया। बीजेपी नेता जितेंद्र तिवारी (Asansol) चुनाव प्रचार के दौरान दुर्गापुर-फरीदपुर ब्लॉक के माधीगंज इलाके में पहुंचे। बीजेपी का आरोप है कि तृणमूल से जुड़े लोगों ने उहा उन्हें रोकने की कोशिश की। 

इस वजह से बीजेपी समर्थकों और तृणमूल (TMC) समर्थकों के बीच झड़प हो गई। जिससे भाजपा समर्थक-कार्यकर्ता काफी उत्तेजित हो गये और उहा माहौल गरमा गया। माहौल गरमाता देख फरीदपुर (लौदोहा) थाने की पुलिस भारी संख्या में मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रित किया। भाजपा नेता जीतेंद्र तिवारी ने आरोप लगाया कि माधीगंज इलाके में तृणमूल कांग्रेस ने कोयला माफियाओं के साथ मिलकर उनके आज के अभियान को रोकने की कोशिश करने की योजना बनाई, लेकिन भाजपा समर्थकों ने उनका कड़ा विरोध किया। उन्होंने कहा कि जब भाजपा कार्यकर्ता और समर्थक खड़े हुए तो जिन असामाजिक लोगों को तृणमूल ने आश्रय दिया था, वे भागने को मजबूर हो गये। साथ ही इस दिन की इस घटना को लेकर जितेंद्र तिवारी ने कड़ी चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि इस तरह सड़क जाम कर बीजेपी को रोकना संभव नहीं है। साथ ही घटना को लेकर जीतेंद्र तिवारी ने कहा कि आज सिर्फ तृणमूल के लोगों को होम्योपैथी का दावा दिया गया है, आने वाले दिनों में बीजेपी के पास और भी कई एलोपैथिक दवाएं हैं। सीधे तौर पर कहा, इस बार और पिटाई खा के नहीं, ''tit for tat'' होगा क्षेत्र में। 

इस घटना को लेकर तृणमूल नेता उत्तम मुखर्जी ने कहा कि बीजेपी नेता जीतेंद्र तिवारी द्वारा लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं। इस घटना से तृणमूल के किसी भी कार्यकर्ता या समर्थक का कोई लेना-देना नहीं है। भाजपा नेता जीतेंद्र तिवारी इलाके में आकर अशांति फैलाने की कोशिश कर रहे हैं।