कीर्ति आज़ाद के सामने समर्थको ने की मुक्को की बरसात (Video)

बर्दवान दुर्गापुर लोकसभा क्षेत्र के उम्मीदवार कीर्ति आज़ाद के अभियान शुरू करने पर तृणमूल कार्यकर्ता और समर्थक उनका स्वागत करने के लिए तैयार थे। और वही प्रत्याशी के सामने ही तृणमूल के दो गुटों में मारपीट होने लगी।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
kz aazad.

Fight Between TMC Supporters

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: दुर्गापुर के वार्ड नंबर 12 के अमराई गांव में प्रत्याशी के सामने ही मारपीट हुई। बर्दवान दुर्गापुर लोकसभा क्षेत्र के उम्मीदवार कीर्ति आज़ाद के अभियान शुरू करने पर तृणमूल कार्यकर्ता और समर्थक उनका स्वागत करने के लिए तैयार थे। और वही प्रत्याशी के सामने ही तृणमूल के दो गुटों में मारपीट होने लगी। एक तरफ थे दुर्गापुर स्टील फैक्ट्री के बर्खास्त कर्मचारी संगठन के नेता शेख शहाबुद्दीन का गुट। दूसरी ओर, प्रभात चटर्जी और दुर्गापुर स्टील फैक्ट्री के वर्तमान श्रमिक नेता शेख अमीरुल रहमान की टीम। 

हालांकि इस बारे में जब हमने कीर्ति आजाद से बात की तो उन्होंने गुटबाजी या आपसी मारपीट की घटना से इनकार किया। उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में उनका स्वागत करने के लिए अति उत्साह था। सब कोई अपनी तरफ से पहले स्वागत करना चाहते थे यंहा कोई लड़ाई झगड़ा नहीं है ये कर्मियों का प्यार था। वहीं भारतीय जनता पार्टी पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा अपना घर संभाले उसे तृणमूल कांग्रेस के अंदरूनी मसले में हस्तक्षेप करने की आवश्यकता नहीं है। 

कीर्ति आजाद ने अपने प्रतिद्वंद्वी भाजपा के प्रत्याशी दिलीप घोष को पागल करार देते हुए कहा कि बंगाल को अच्छे लोगों के लिए जाना जाता है लेकिन दिलीप घोष कहीं भी कुछ भी बोलते हैं उनका कोई भरोसा नहीं है।  उन्होंने कहा कि दिलीप घोष को पहले यह जवाब देना होगा कि भाजपा ने बंगाल के लिए क्या किया। कीर्ति आजाद ने आरोप लगाया कि बंगाल को भाजपा ने वंचित किया है करोड़ों रुपए रोक के रखे गए हैं यहां के जो पहले भाजपा के सांसद थे उन्होंने भी इस क्षेत्र के लिए कोई काम नहीं किया है। वहीं जब हमने इस बारे में भाजपा विधायक लक्ष्मण घोरुई से बात की तो उन्होंने कहा कि आज भाजपा प्रत्याशी कीर्ति आजाद अमराई गांव में प्रचार के लिए गए थे वहां पर वह टीएमसी के दो गुटों के बीच संघर्ष में फंस गए जिससे उनको भाग कर शरण लेना पड़ा। उन्होंने कहा कि दुर्गापुर भाजपा का गढ़ है और यहां पर उनकी एक नहीं चलेगी उनको खाली हाथ बिहार लौटना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि इस सीट से दिलीप घोष का जितना पक्का है।