Andal News : टीएमसी जिला अध्यक्ष ने खोला सीपीएम का बंद कार्यालय का ताला

खुद तृणमूल जिला अध्यक्ष नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती ने उस कार्यालय का ताला खोला। नरेंद्रनाथ बाबू ने ताला खोला और चाबी सीपीएम नेता बंश गोपाल चौधरी को सौंप दी। क्षेत्र की जनता और दोनों पार्टियों के समर्थक राजनीतिक शिष्टाचार के गवाह बने। 

author-image
Jagganath Mondal
एडिट
New Update
CPIM 0809

TMC district president opened the locked office of CPM

टोनी आलम, एएनएम न्यूज : पंचायत चुनाव के दौरान हुए विवाद के कारण बंद पड़े सीपीएम (CPM) कार्यालय को तृणमूल (TMC) जिला अध्यक्ष ने खुलवाया । यह घटना अंडाल (Andal) के कजोरा इलाके की है। हाल ही में संपन्न हुए पंचायत चुनाव के दिन अंडाल के कजोरा मोड़ इलाके में तृणमूल-सीपीएम के बीच झड़प हो गई। हमले और जवाबी हमले में दोनों पार्टियों के दफ्तरों में तोड़फोड़ हुई। घटना के बाद कजोरा मोड़ स्थित सीपीएम कार्यालय में ताला लगा दिया गया था। आरोप है कि सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस के कारण कार्यालय बंद था। शुक्रवार की शाम खुद तृणमूल जिला अध्यक्ष नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती ने उस कार्यालय का ताला खोला। नरेंद्रनाथ बाबू ने ताला खोला और चाबी सीपीएम नेता बंश गोपाल चौधरी को सौंप दी। क्षेत्र की जनता और दोनों पार्टियों के समर्थक राजनीतिक शिष्टाचार के गवाह बने। 

वंशबाबू ने कहा कि मतदान के दौरान छोटे-मोटे विवाद होते ही रहते हैं। तृणमूल के जिला अध्यक्ष ने हमारे पार्टी कार्यालय का ताला खुलवाकर शिष्टाचार दिखाया है। पार्टी कार्यकर्ता आज से इसी कार्यालय में बैठकर राजनीतिक काम करेंगे। नरेंद्रनाथ बाबू ने कहा कि हम लोकतंत्र में विश्वास करते हैं। तनाव के दौरान दूसरे पक्ष के कार्यालय में ताला लगाना सही बात नहीं है। नरेंद्रनाथ बाबू ने कहा कि वह आने वाले दिनों में ऐसी घटनाओं पर नजर रखेंगे।