टीएमसी जिला अध्यक्ष ने बीजेपी नेता के घर पर किया लंच

विधायक ने प्रसन्न मुद्रा में कहा कि भले ही वे वर्तमान में भाजपा के कार्यकर्ता हैं, लेकिन उन्होंने बड़ा दिल दिखाया है और यह उदाहरण होगा। दूसरी ओर भले ही वह वर्तमान में भाजपा कार्यकर्ता हैं, लेकिन अतीत में वह तृणमूल के सक्रिय आयोजक थे। 

author-image
Jagganath Mondal
New Update
tmc lnch

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़ : तृणमूल जिला अध्यक्ष नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती ने भाजपा नेता के घर पर दोपहर का भोजन किया। वहीं, चुनावी माहौल में ममता ने बीजेपी पदाधिकारी की पत्नी को बनर्जी के नाम की साड़ी गिफ्ट की। दूसरी तस्वीर पांडवेश्वर विधानसभा के जेमुआ गांव में देखने को मिली। पिछले पंचायत चुनाव में पंचायत समिति के भाजपा प्रत्याशी धर्मदास गोप ने कहा विधायक सभी के लिए होते हैं, चाहे वे किसी भी दल के हों, वह हमारे विधायक हैं। मतभेदों के बावजूद हम उनके काम से प्रभावित हैं। हालांकि मैं बीजेपी कार्यकर्ता हूं, लेकिन मुझे यहां कोई राजनीतिक रंग नजर नहीं आता। 

वहीं, विधायक ने प्रसन्न मुद्रा में कहा कि भले ही वे वर्तमान में भाजपा के कार्यकर्ता हैं, लेकिन उन्होंने बड़ा दिल दिखाया है और यह उदाहरण होगा। दूसरी ओर भले ही वह वर्तमान में भाजपा कार्यकर्ता हैं, लेकिन अतीत में वह तृणमूल के सक्रिय आयोजक थे।