West Bengal News : टीएमसी के खिलाफ टीएमसी ! क्या होगा अब ?

वे सभी टीएमसी के कार्यकर्ता हैं लेकिन उन्हें बर्खास्त कर दिया गया है और वालुक्कोंडा कार्यालय में नए लोगों को काम पर रखा गया है। पूजा से पहले ये अन्याय क्यों? यह सवाल उठाते हुए बेरोजगारों के परिजन ग्रामीणों के साथ कंपनी का गेट जाम कर प्रदर्शन में शामिल हो

author-image
Jagganath Mondal
New Update
tmc vs tmc 1110

TMC against TMC

 

टोनी आलम, एएनएम न्यूज : अब तृणमूल के खिलाफ मैदान में हैं तृणमूल। कोई दस साल से तो कोई बारह साल से संगठन में काम कर रहा है।

हालाँकि, चार सुरक्षा गार्ड, जो कि सभी तृणमूल परिवार के सदस्य हैं। उनको बिना किसी कारण के बर्खास्त कर दिया गया है। हालाँकि, उन्हें छोड़कर अन्य लोगों को संगठन में लिया गया है। नौकरी से निकाले गए सुरक्षा गार्डों ने आज दुर्गापुर के कांकसा के गोपालपुर में एक निजी मीथेन गैस निष्कर्षण कंपनी के गेट के सामने अपने परिवारों के साथ विरोध प्रदर्शन किया। आंदोलनकारी पार्टी के कांकसा ब्लॉक अध्यक्ष भवानीप्रसाद भट्टाचार्य के खिलाफ गुस्सा जाहिर करते हुए विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए। 

शिकायत यह है कि चार सुरक्षा गार्ड गोपालपुर के वलुक्कोंडा इलाके में निजी गैस निकालने वाली कंपनी में दस से बारह वर्षों से काम कर रहे थे। वे सभी टीएमसी के कार्यकर्ता हैं लेकिन उन्हें बर्खास्त कर दिया गया है और वालुक्कोंडा कार्यालय में नए लोगों को काम पर रखा गया है। पूजा से पहले ये अन्याय क्यों? यह सवाल उठाते हुए बेरोजगारों के परिजन ग्रामीणों के साथ कंपनी का गेट जाम कर प्रदर्शन में शामिल हो गये।