मुख्य आरोपी ने दोहराया मिठू हत्याकांड का क्राइम सीन (Video)

नये घर से हत्या के बाद शव को लेजाने में इस्तेमाल मालवाहक ऑटो को पुलिस ने जब्त कर, पहारगोड़ा बिश्रामबूरी मंदिर के पीछे तलाब में फेंके मिठू की मोबाइल फोन तलाशने की कोशिश की, लेकिन जलाशय में कीचड़ होने के कारण फोन को तत्काल बरामद नही किया जा सका। 

author-image
Jagganath Mondal
New Update
murder case

Repeated the crime scene of Mithu murder case

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़ : सालानपुर थाना अंतर्गत बोलकुंडा ग्राम निवाशी मिठू राय के हत्या मामले में गिरफ्तार आरोपी धर्म भाई लालटू चटर्जी से सोमवार पुलिस ने अपराध की पुनरावृत्ति दोहरवाया एवं पूरे प्रकरण की पुलिस ने वीडियोग्राफी की।

 

जिससे आरोपी के खिलाफ सभी साक्ष्य इकट्ठा किया जा सके। आरोपी की निशानदेही पर बायपास मधाइचक सड़क किनारे जंगल से गमछा, मिठू के कपड़ें एवं तीन बोतल शराब बरामद किया गया। वही आरोपी के नये घर से हत्या के बाद शव को लेजाने में इस्तेमाल मालवाहक ऑटो को पुलिस ने जब्त कर, पहारगोड़ा बिश्रामबूरी मंदिर के पीछे तलाब में फेंके मिठू की मोबाइल फोन तलाशने की कोशिश की, लेकिन जलाशय में कीचड़ होने के कारण फोन को तत्काल बरामद नही किया जा सका। 

बता दे मामले में गिरफ्तार आरोपी को सोमवार पुलिस घटना स्थल बोलकुंडा ग्रामीण सड़क पर पहुँची जहाँ से शव को बरामद किया गया था एवं आरोपी के नये घर पहाड़गोड़ा पहुँची। जहाँ आरोपी ने पूरे क्राइम सीन को पुलिस के सामने दोहराया और अपराध की पूर्णवृति को चरितार्थ कर दिखाया। जिससे पुलिस को घटना की बारीकियों एवं हत्या के सही कारणों का पता चले एवं न्यायालय को साक्ष्य प्रस्तुत किया जा सके। 

बता दे बीते गुरुवार सुबह बोलकुंडा ग्रामीण सड़क किनारे जंगल से अर्धनग्न अवस्था में मिठू राय का शव पुलिस ने बरामद किया था। मिठू के हत्या के आरोप में पुलिस ने उसके ही मुँहबोले भाई लालटू चटर्जी को बीते शुक्रवार गिरफ्तार किया। जिसे न्यायालय ने आगे की जांच के लिये पांच दिनों की पुलिस हिरासत पर भेज दिया। पुलिस के सामने ही क्राइम सीन दोहराने के दौरान आरोपीयों ने बताया कि उसने खुद ही शराब की बोतल खरीद कर दो दिन पहले नये घर मे ला रखी थी। जहाँ मिठू बीते मंगलवार अपने घर से पिकनकी के बहाने निकल कर लालटू के नये घर पहुँची और शराब पी रही थी। जिसके बाद बाइक से आरोपी मौके पर पहुँच पूरे घटना को अंजाम देने के बाद, अपने ही ऑटो से मिठू के शव को जंगल मे लेजाकर फेंक दिया और वापसी में उसके समनो को भी फेंक कर पुनः नये घर से बाइक से निकला और मिठू के फोन को पहाड़गोड़ा मंदिर के पीछे जलाशय में फेंक कर मिठू के घर चला गया। वही पुलिस अब मिठू की फोन की बरामद करने की कोशिश में जुटी हुई है। वही आरोपी के निशानदेही पर बरामद सबूतों को पुलिस ने कागजी रूप से सीज कर लिया गया है।