जल रही है कार! राष्ट्रीय राजमार्ग अवरुद्ध (Video)

देखते ही देखते आग की भीषणता से राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 19 अवरुद्ध हो गया। दुर्गापुर के विधाननगर के सौम्यक चटर्जी अपनी मां के साथ चार पहिया वाहन से राष्ट्रीय राजमार्ग 19 के किनारे गांधी मोड़ स्थित निजी अस्पताल जा रहे थे।

author-image
Jagganath Mondal
एडिट
New Update
burning cur

The Burning Car

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो : राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 19 पर अचानक कार जलने लगी। देखते ही देखते आग की भीषणता से राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 19 अवरुद्ध हो गया।

दुर्गापुर के विधाननगर के सौम्यक चटर्जी अपनी मां के साथ चार पहिया वाहन से राष्ट्रीय राजमार्ग 19 के किनारे गांधी मोड़ स्थित निजी अस्पताल जा रहे थे। डीवीसी चौराहे पर अचानक उस चार पहिया वाहन से धुआं निकलने लगा। जैसे ही वे कार से बाहर निकले आग धधकने लगी। आग की तीव्रता ने भयानक रूप ले लिया। काले धुएं से राष्ट्रीय राजमार्ग ठप हो गया। खबर पाकर दुर्गापुर दमकल की एक गाड़ी मौके पर पहुंची। 30 मिनट की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। कार के मालिक सौमक चटर्जी ने कहा, ''वह अपनी मां के इलाज के लिए गांधी मोड़ स्थित निजी अस्पताल जा रहे थे। डीसीसी को पता चलने से पहले ही कार में आग लग गई। किसी तरह वे बच गए। अग्निशमन अधिकारी सबाब अली ने कहा, ''प्राथमिक अनुमान है कि आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी। कोई घायल नहीं हुआ लेकिन वाहन जलकर खाक हो गया। '' घटना के करीब एक घंटे बाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर यातायात में सामान्य हो गया।