Independence Day 2023 : बराकर मदर मैरी हाई स्कूल के छात्रों ने दिखाया देश भक्ति का जज्बा (Video)

तिरंगा झंडे फहराने के बाद एस.आई श्रीमान अरिंदम मंडल और मदर मैरी हाई स्कूल के प्रिंसिपल श्रीमान पूर्णेन्दु सर्कल ने स्कूल छात्रों को भारत देश की आजादी के बारे में बताया और इसके बाद स्कूल छात्रों द्वारा कल्चरल प्रोग्राम के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
BMMHS 1608

Barakar Mother Mary's High School celebrated 77th Independence Day

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो : बीते कल यानी मंगलवार को भारत देश 77वां स्वतंत्रता दिवस (77th Independence Day) मनाया। 77वां स्वतंत्रता दिवस पर आसनसोल (Asansol) स्थित बराकर के बराकर मदर मैरी हाई स्कूल (Barakar Mother Mary's High School) में सभी छात्राओं और शिक्षकों ने धूमधाम से स्वतंत्रता दिवस मनाया। इस मौके पर विशेष अतिथि के रूप में बराकर चेंबर ऑफ़ कॉमर्स (Barakar Chamber of Commerce) के अध्यक्ष श्रीमान शिवकुमार अग्रवाल और चीफ गेस्ट के रूप में बराकर पुलिस फाड़ी (Barakar Police Fadi) के एस. आई श्रीमान अरिंदम मंडल मौजूद थे और उन्ही के हाथों से तिरंगा झंडा को फहराया गया। 

इस मौके ( Independence Day 2023 ) पर दोनों अतिथियों को पहले स्कूल के पैरेड टीम के छात्रों द्वारा गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया और इसके बाद फूलो के गुलदस्ता से उनका स्वागत किया गया। तिरंगा झंडे फहराने के बाद एस.आई श्रीमान अरिंदम मंडल और मदर मैरी हाई स्कूल के प्रिंसिपल श्रीमान पूर्णेन्दु सर्कल ने स्कूल छात्रों को भारत देश की आजादी के बारे में बताया और इसके बाद स्कूल छात्रों द्वारा कल्चरल प्रोग्राम के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ।