राज्य खेल मंत्री ने रूपनारायणपुर जनसभा में बिग्रेड चालों का किया आव्हान

मंगलवार सालानपुर प्रखंड तृणमूल कांग्रेस के तत्वाधान में मंगलवार रूपनारायणपुर बस स्टैंड में आयोजीत जनसभा में मुख्य अतिथि के रूप में राज्य के खेल मंत्री मनोज तिवारी, आसनसोल नगर निगम मेयर एवं प्रखंड के सभी नेता मौजूद थे।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
manaj tiwari

State Sports Minister called for brigade moves

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़ : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एवं तृणमूल कांग्रेस महासचिव अभिषेक बनर्जी की आह्वान पर आगामी 10 मार्च को कोलकाता ब्रिगेड में जनगर्जन सभा चलो आव्हान सभा मे राज्य के खेल मंत्री मनोज तिवारी ने भरी हुंकार। मंगलवार सालानपुर प्रखंड तृणमूल कांग्रेस के तत्वाधान में मंगलवार रूपनारायणपुर बस स्टैंड में आयोजीत जनसभा में मुख्य अतिथि के रूप में राज्य के खेल मंत्री मनोज तिवारी, आसनसोल नगर निगम मेयर एवं प्रखंड के सभी नेता मौजूद थे।

जनसभा में राज्य मंत्री मनोज तिवारी ने भाजपा और प्रधानमंत्री को जनता के पैसों को बर्बाद करने वाला बताया और कहा कि प्रधानमंत्री आज गरीबों को मिल रहे अनाज पर भी अपना फोटो लगवा रहे है, जिसपर कई करोड़ रुपयों के खर्च हो रहै। यह क्या उचित है। प्रधानमंत्री सिर्फ अपना फोटो अच्छा आने के लिये उनका ध्यान जनता पर नही बल्कि कैमरे पर रहता है। आज राज्य के गरीबों के मनरेगा का बकाया राशि का भुगतान ना कर के राज्य के लोगो से ही भाजपा के लोग वोट मांगने आ रहे है। क्या राज्य की जनता दीदी को छोड़ उन्हें वोट देगी? आज ममता बनर्जी ही एकमात्र नेत्री है, जिन्होंने ने केन्द्र से पैसा ना मिलने पर भी गरीबों को स्वंय ही पैसा का भुगतान किया है। खेल के मैदान की तरह राज्य के चुनावी मैदान में राज्य की जनता को खेल दिखाना है और राज्य से तृणमूल कांग्रेस को भारी मत्तो से जीता कर हमारी नेत्री ममता बनर्जी एवं अभिषेक बनर्जी के हाथों को मजबूत करना है।

आसनसोल नगर निगम मेयर सह बाराबनी विधायक बिधान उपाध्याय ने कहा यह सभा कोलकाता ब्रिगेड में निर्णायक होगी, राज्य की लाखों गरीब मजदूरों की 100 दिनों की बकाया, आवास योजना का बकाया समेत केंद्र की जन विरोधी नीतियों लड़ाई में दीदी के कदम से कदम मिलाकर चलना है। इसके लिये हमलोग सब एकसाथ मिलाकर केंद्र सरकार के खिलाफ पश्चिम बंगाल राज्य की आर्थिक रूप से वंचित करने के खिलाफ ब्रिगेड में जनगर्जन सभा में भाग लेंगे और केन्द्र को जवाब देंगे।