Asansol Crime News : लगभग 1 लाख के ड्रग्स के साथ तीन गिरफ्तार

सूत्रों के हवाले से जिसकी कीमत लगभग 1 लाख के आसपास बताई जा रही है। मौक़े से पुलिस तीनों को गिरफ्तार कर श्रीपुर फाड़ी लेकर चली गई। पुलिस इन तीनो से पता लगाने की कोसिस करेंगी ये लोग किसको किसको ड्रग्स सप्लाई करते थे और इनके साथ कौन कौन शामिल है।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
drugs 0810

police arrested three with drugs

टोनी आलम, एएनएम न्यूज: आसनसोल दुर्गापुर कमिश्नरेट अंतर्गत श्रीपुर फाड़ी के आधीन शिवडांगा कलाली के करीब ड्रग्स के साथ तीन लोगों को श्रीपुर फाड़ी पुलिस ने गिरफ्तार किया। श्रीपुर फाड़ी के प्रभारी शेख रियाज़ुद्दीन के नेतृत्व रविवार के दोपहर में जाल बिछा कर शिवडांगा से तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया जिनके नाम मोहम्मद अमरुद्दीन (55) नींघा आज़ाद नगर बसींदा, राजू नोनिया (20) नींघा ताज बिल्डिंग, संतोष कुमार पासवान (30) नींघा सब्जी पट्टी का निवासी है। श्रीपुर फाड़ी की पुलिस कई दिनों से इन तीनों लोगों के ऊपर निगरानी कर रही थी। सूत्रों के हवाले से पुलिस को यह खबर थी कि यह तीनों लोग ड्रग्स की तस्करी से जुड़े हुए हैं एवं ड्रग्स की सप्लाई करते है। यह तीनों लोग पांडेश्वर से सुबह ड्रग्स लेकर आ रहे थे। पुलिस ने उनके ऊपर निगरानी रखते हुए पांडेश्वर से इनका पीछे करना शुरू किया। पहले से ही शिवडांगा मे पुलिस जाल बिछा कर बैठे हुए थे। यह तीनों लोग पांडेश्वर से ड्रग्स लाकर शिवडांगा मे ग्राहक को बेचते थे और यहीं पर पुलिस ने धर दबोचा उनके पास एक दो चक्का वाहन जब्त की गई, जिसका नंबर WB 38AG 9334 है। इनके दो चक्का वाहन के डिग्गी से पुलिस ने ड्रग्स को जब्त किया। मौक़े पर पुलिस ने वजन पैमाना लाकर ड्रग्स को वजन किया, जिसका वजन साढ़े 12 ग्राम निकला। सूत्रों के हवाले से जिसकी कीमत लगभग 1 लाख के आसपास बताई जा रही है। मौक़े से पुलिस तीनों को गिरफ्तार कर श्रीपुर फाड़ी लेकर चली गई। पुलिस इन तीनो से पता लगाने की कोसिस करेंगी ये लोग किसको किसको ड्रग्स सप्लाई करते थे और इनके साथ कौन कौन शामिल है।

 

वही मौक़े पर वार्ड संख्या 10 की पार्षद उषा पासवान के प्रतिनिधि मंडल के सदस्य भोला पासवान ने कहा की हमें खबर मिली की ड्रग्स के साथ तीन लोगो को गिरफ्तार किया है। हम मौक़े पर पहुचे तो देखा की तीन लोगों को ड्रग्स के साथ श्रीपुर फाड़ी के प्रभारी शेख रियाजुद्दीन ने गिरफ्तार किया है। यह बहुत ही सराहनीय कार्य है। इस ड्रग्स के कारण नींघा के बहुत घर बर्बाद हो रहे थे। लगभग नींघा मे ड्रग्स के कारण युवा पीढ़ी समाप्त होने के कगार पर है। ड्रग्स की लत एक बार जिसको लग जाती है, उसे समाप्त करके छोड़ती है। नींघा मे जितने भी ड्रग्स से जुड़े हुए लोग हैं इसी तरह पुलिस को कार्रवाई करते हुए उन्हें भी पकड़ना चाहिए और इसे जड़ से समाप्त करना चाहिए। बीते कुछ दिनों पहले हम लोगों ने श्रीपुर फाड़ी के प्रभारी को इस विषय को लेकर सूचित किया था की ड्रग्स  को नींघा से एकदम समाप्त करना है। श्रीपुर फाड़ी की पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आज तीन लोगों को गिरफ्तार किया है और इस कार्रवाई से जनता काफी ख़ुश है। मौक़े पर सीआई सुशांत बंदोपाध्याय, श्रीपुर फाड़ी के प्रभारी शेख रियाज़ुद्दीन, एएसआई मुकुल मंडल मौजूद थे।