Chittaranjan News : स्कूटी में अचानक लगी आग, जल कर हुई खाक

घटना को लेकर स्थानीय रेल कर्मियों ने आरोप लगाया कि यह बिजली के तार के शॉर्ट सर्किट के कारण हुई है। घटना की सूचना पा कर मौके पर आरपीएफ एवं बिजली बिभाग के अधिकारी पहुँचे।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
ctrnjn news.

Scooty suddenly caught fire

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़ : चित्तरंजन रेल नगरी में बीते मंगलवार देर रात स्ट्रीट नबर 70/A में ब्लॉक 4 के दो मंजिला इमारत में नीचे रखे एक स्कूटी में आग लग गई जिसमें स्कूटी पूरी तरह राख में बदल गई। स्कूटी रेल कर्मी संतोष उपाध्याय की थी। बताया जा रहा है कि सभी अपने रूम में सो रहे थे और देर रात जब पूरे ब्लॉक में धुंआ भर गया तो सभी उठ कर नीचे पहुँचे तो स्कूटी पूरी तरह से जल चुकी है साथ ही स्कूटी के समीप रखी दो साइकिल भी जल चुकी है। घटना को लेकर स्थानीय रेल कर्मियों ने आरोप लगाया कि यह बिजली के तार के शॉर्ट सर्किट के कारण हुई है। घटना की सूचना पा कर मौके पर आरपीएफ एवं बिजली बिभाग के अधिकारी पहुँचे।



स्थानीय लोगो के अनुसार इमारत एवं बिजली के तार बहुत पुरानी है, और बिजली के तारो में शॉर्ट सर्किट के कारण ही स्कूटी में आग लगी है। वही मामले में श्रमिक नेता इंद्रजीत सिंह ने कहा बिजली विभाग का कहना है कि बिजली के तारों की वजह से आग नही लगी है। बल्कि आग किसी अन्य कारणों से लगी है। उन्होंने ने कहा कि हमने डेप्युटी सीईई से बात की है उन्होंने ने मामले में जांच के लिये एक कमेटी बनाने की बात कही है।