Salanpur Shootout : लच्छीपुर से गिरफ्तार, गोली कांड के गुनहगार (Video)

पुलिस ने मात्र 24 घण्टे के भीतर ही घटना में शामिल तीन में से दो शातिर अपराधियों को धार दबोचा है और उनके कब्ज़े से गोलीकांड में इस्तेमाल किया गया 9 एमएम पिस्तौल और स्कूटी बरामद कर लिया।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
Arrested by salanpur police 1509

Arrested the culprits of the shooting incident from Lachchipur

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़ : आसनसोल के सालानपुर के एक पेट्रोल पंप में गुरुवार हुई गोलीकांड (Shootout) में सलानपुर पुलिस (Salanpur police) के हाथ बड़ी सफलता लगी है।

पुलिस ने मात्र 24 घण्टे के भीतर ही घटना में शामिल तीन में से दो शातिर अपराधियों को धर दबोचा है (Arrest) और उनके कब्ज़े से गोलीकांड में इस्तेमाल किया गया 9 एमएम पिस्तौल और स्कूटी बरामद कर लिया। फिलहाल तीसरा अपराधी पुलिस के गिरफ्त से बाहर है, जिसे जल्द धर दबोचने का दावा किया जा रहा है। मौका-ए-वरदात के साथ साथ आस पास के सीसीटीवी फुटेज की लगातार जांच और छापेमारी के बाद सालानपुर पुलिस और बांकुड़ा (Bankura) पुलिस की  संयुक्त टीम ने रेड लाइट एरिया लच्छीपुर से दो अपराधियों को धर दबोचा। पुलिस सूत्रों के की माने तो दोनों अपराधियों में से एक  प्रताप दास, आसनसोल (Asansol) साउथ थाना इलाके का रहने वाला है। वही दूसरा सोहन सिंह उर्फ छोटका लच्छीपुर का निवासी है। सोहन सिंह उर्फ छोटका के खिलाफ बांकुड़ा थाना में संगीन मामला दर्ज के कारण बांकुड़ा पुलिस उसे अपने साथ ले गई और दुसरे अपराधी को सालानपुर पुलिस अपने साथ सालानपुर थाना ले आई। इस गिरफ्तारी ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि रेड लाइट (Redlightarea) इलाका लच्छीपुर (Lachipur) अपराधियों (Crime) का गढ़ बनता जा रहा है।