रूपनारायणपुर के प्रोमोटर पर लगा बिजली चोरी का आरोप

आसनसोल दुर्गापुर आयुक्तालय के डीसी हेडक्वाटर को भी भेजी है। उक्त अपार्टमेंट के फ्लेट में रह रहे कृष्णेन्दू दास ने आरोप लगाया कि बिजली चोरी के विषय में जब उन्होंने बिजली विभाग से शिकायत की तो उनके घर की बिजली काट दी गई और उन्हें परेशान किया जा रहा है। 

author-image
Jagganath Mondal
New Update
jjm 3

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़: सालानपुर थाना अन्तर्गत रूपनारायणपुर फाड़ी क्षेत्र स्थित श्री राधे काम्प्लेक्स के नए फ्लैट ब्लॉक सी के प्रोमोटर रमेश पांडेय के खिलाफ फ्लैट खरीदार ने पुलिस और डब्लूबीएसईडीसीएल के डीविजिनल मेनेजर से मामले में लिखिति शिकायत कर आरोप लगाया है कि प्रोमोटर ने फ्लैट में बिजली की आपूर्ति के लिये बिजली की चोरी की है, फ्लैट खरीदार ने फ्लैट बनाते समय जो भी बुनियादी सुविधाओं का वादा किया वह अब तक नही मिला है। शिकायत की एक कॉपी आसनसोल दुर्गापुर आयुक्तालय के डीसी हेडक्वाटर को भी भेजी है। उक्त अपार्टमेंट के फ्लेट में रह रहे कृष्णेन्दू दास ने आरोप लगाया कि बिजली चोरी के विषय में जब उन्होंने बिजली विभाग से शिकायत की तो उनके घर की बिजली काट दी गई और उन्हें परेशान किया जा रहा है। 

जिसको लेकर उन्होंने लिखिति आसनसोल दुर्गापुर पुलिस आयुक्तालय के डीसी हैडक्वाटर को लिखिति में शिकायत की है। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रोमटर ने अपार्टमेंट में लिफ्ट, सीढ़ी की रेलिंग एवं लाइट समेत अन्य वादे कर उन्हें फ्लैट बेचा था लेकिन करीब 1 वर्ष होने को है पर अभी तक अपार्टमेंट में ये सभी सुविधाएं नही दी गई है। उन्होंने ने आरोप लगाया कि पूरी बिल्डिंग के निर्माण सुरक्षा नियमों को ताक पर रख कर किया गया है। इसकी शिकायत प्रोमोटर से की तो वे उन्हें टालते रहे जिसके बाद मामले को लेकर मैने आसनसोल दुर्गापुर पुलिस आयुक्तालय के डीसी हेडक्वाटर एवं डब्लूबीएसईडीसीएल के डिविजनल मेनेजर की। जिसके बाद ही तत्काल उनकी फ्लैट की बिजली काट दी गई। उन्होंने ने बताया कि मामले को लेकर उन्होंने ने ऑनलाइन शिकायत की है और कंजूमर कोर्ट में भी जायेंगे।

प्रोमोटर रमेश कुमार पांडेय से इस विषय पर बात करने पर उन्होंने कहा कि फ्लैट अभी निर्माणाधीन है इसलिए अभी अभी बुनियादी सुविधा नहीं दी जा सकी है। बिजली के लिए नये ट्रांसफार्मर की अपील की गई है। हालांकि तत्काल वहा रह रहे लोगों की जरूरतों को पूरा करने के लिये वहा पर मैने अपने अन्य फ्लैट से बिजली आपूर्ति की थी। वहीँ फ्लैट में लगे मीटर के बारे पर पूछने पर उन्होंने बात को टालने की कोशिश की, उन्होंने कहा कि उन्होंने फ्लैट बेचकर भूल कर दी है और जो परेशानी उन्हें हो रही इसका कारण कृष्णेंदु दास है। उन्होंने ने आरोप लगाया कि कृष्णेंदु दास अपार्टमेंट में अपने हिसाब से चलना चाहते है। इसलिए वे अकेले ये सब कर रहे है, फ्लैट में रह रहे अन्य लोगों को कोई परेशानी नहीं है।