Robbery : रूपनारायणपुर पुलिस ने डकैती गिरोह का किया भंडाफोड़, अबतक 6 युवक पुलिस के गिरफ्त में (Video)

बता दे बीते सोमवार रात रूपनारायणपुर पुलिस ने होरषाडीह सड़क पर रूपनागर इलाके में डकैती की योजना से बाइक पर घूम रहे तीन युवकों को देशी कट्टे(सिंगल पाइप गन), एक कारतूस(315 बोर) एंव धारदार भोजाली के साथ धर दबोचा था।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
Robbery at rupnayanpur

robbery gang busted by Rupnarayanpur police

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़, सालानपुर : सालानपुर (Salanpur) थाना के रूपनारायणपुर (Rupnarayanpur) फाड़ी पुलिस (Police) ने क्षेत्र में डकैती (robbery) की योजना से घूम रहे एक डकैती गिरोह का भंडाफोड़ किया है। बता दे बीते सोमवार रात रूपनारायणपुर पुलिस ने होरषाडीह सड़क पर रूपनागर इलाके में डकैती (Crime) की योजना से बाइक पर घूम रहे तीन युवकों को देशी कट्टे(सिंगल पाइप गन), एक कारतूस(315 बोर) एंव धारदार भोजाली के साथ धर दबोचा था। आरोपी युवकों के पास से एक देशी कट्टा, एक कारतूस, एक धारदार भोजली एंव एक हीरो पैसन प्रो बाइक रजिस्ट्रेशन नंबर WB38M5612 बरामद किया गया था। गिरफ्तार (Arrest) आरोपियों में उत्तरप्रदेश के बदायूँ जिले का वजीरगंज थाना क्षेत्र लखनपुर गाँव निवाशी 30 वर्षीय रामकिशोर सिंह, जमुरिया (Jamuria) थाना के तपशी शिव मंदिर इलाके का निवाशी 18 वर्षीय विकाश हाड़ी एंव झारखंड के जामताड़ा (Jamtada) थाना के गायचंद इलाके का निवाशी 24 वर्षिय राहुल महाली था, जिन्हें विगत मंगलवार सुबह आसनसोल न्यायालय (Asansol Court) के सुपुर्द किया गया था। वही आगे की जांच के लिये आरोपियों को पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। आरोपियों ने पुलिस हिरासत में पूछताछ के दौरान अपने सभी साथियों के नाम उगल दिये। जिसके बाद पुलिस ने अन्य तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार एक आरोपी सौरभ बाउरी(18) को मंगलवार रात गिरफ्तार किया गया था, जो तपसी (Tapsi) शिव मंदिर इलाके का रहने वाला है, जिसे बुधवार न्यायालय के सुपुर्द किया गया न्यायालय ने सौरभ को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। वही दो अन्य आरोपी 28 वर्षीय कृष्णा तुरी को पुलिस ने रूपनारायणपुर अमडंगा मोर से बुधवार रात गिरफ्तार किया एंव 20 वार्षिक राजू महाली को जामताड़ा के बिन्दापथर थाना क्षेत्र के चपरिया इलाके में उसके घर से गुरुवार सुबह गिरफ्तार किया गया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार ये सब अपराधी एक ही गिरोह के है एंव क्षेत्र में डकैती एंव छिनतई के मकसद से घूम रहे थे। पुलिस के छापेमारी में तीन युवक को धरने के बाद ये बाकी अपराधी भाग निकले। वही मामले में बताया जा रहा है कि एक अन्य अपराधी अभी भी फरार है जिसकी तलाश में पुलिस कर रही है। सभी आरोपियों को गुरुवार आसनसोल न्यायालय के सुपुर्द कर दिया गया।