चुनाव नतीजों के बाद दुर्गापुर में हिंसा, विधायक कार्यालय पर तांडव (Video)

इस मामले में भी आरोप की उंगली उठी है कि अपराधियों तृणमूल आश्रय प्राप्त है। हालांकि जिला तृणमूल उपाध्यक्ष उत्तम मुखोपाध्याय ने बेबुनियाद आरोपों का खंडन किया, और उन्होंने कहा कि चुनाव हारने के बाद भाजपा और सीपीआईएम तृणमूल पर झूठे आरोप लगा रहे हैं।

author-image
Jagganath Mondal
एडिट
New Update
durgapur hinsa 06

Ruckus at BJP MLA office in Durgapur

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़ : इस बार बदमाशों के निशाने पर बीजेपी का पार्टी कार्यालय और दुर्गापुर पश्चिम के बीजेपी विधायक लक्ष्मण चंद्र घोडुई का विधायक कार्यालय है। दुर्गापुर के इस्पात नगर में हॉस्टल एवेन्यू स्थित दुर्गापुर पश्चिम के भाजपा विधायक लक्ष्मण चंद्र घोडुई के विधायक कार्यालय पर बदमाशों ने धावा बोल दिया।

 

ऑफिस के कंप्यूटर, प्रिंटर और अलमारी तोड़कर कीमती दस्तावेज लेकर फरार हुए बदमाश, साथ ही भाजपा विधायक के कार्यालय के बाहर लगाया गया तृणमूल का झंडा। आरोप यह है कि ये सभी अपराधी तृणमूल से जुड़े हैं। खबर सुनते ही दुर्गापुर पश्चिम के भाजपा विधायक लक्ष्मण चंद्र घोडुई और भाजपा कार्यकर्ता व समर्थक मौके पर आये। तृणमूल आश्रय प्राप्त उपद्रवियों ने प्रदेश नेतृत्व का फ्लेक्स जंगल व नाले में फेंक कर भाग गये। इतना ही नहीं उपद्रवियों ने यहां से महज दो सौ मीटर दूर खुदीराम मैदान के पास स्थित भाजपा पार्टी कार्यालय का बाहरी दरवाजा भी तोड़ने की कोशिश की। इस घटना पर भी तृणमूल पर आरोप लगाया गया। खबर मिलते ही बीजेपी विधायक लक्षण चंद्र घोडुई और समर्थक बीजेपी कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे। दुर्गापुर पश्चिम के भाजपा विधायक लक्ष्मण चंद्र घोडुई ने आरोप लगाया कि चुनाव जीतने के बाद से ही तृणमूल आतंक का माहौल बना रहे है, आज यह तस्वीर उसी का सबूत है। 

जानकारी के मुताबिक सीपीआईएम के पोलिंग एजेंट होने के अपराध में सीपीआईएम के दो नेताओं के परिवारों पर कल टीएमसी दल ने हमला किया। यह घटना ठंडा न होते ही, गुरुवार को भाजपा पार्टी कार्यालय पर उपद्रवियों ने हमला किया। इस मामले में भी आरोप की उंगली उठी है कि अपराधियों तृणमूल आश्रय प्राप्त है। हालांकि जिला तृणमूल उपाध्यक्ष उत्तम मुखोपाध्याय ने बेबुनियाद आरोपों का खंडन किया, और उन्होंने कहा कि चुनाव हारने के बाद भाजपा और सीपीआईएम तृणमूल पर झूठे आरोप लगा रहे हैं।