नाबालिग से दुष्कर्म, मीडिया को कानून शिखाते दिखे थाना प्रभारी (Video)

नाबालिग के परिजन ने बताया कि गुरुवार देर रात नाबालिग घर परिसर में बाथरूम के लिए गई, लेकिन कई घंटे बाद नही आने पर परिजनों ने नाबालिग की खोज करने लगें।

author-image
Jagganath Mondal
एडिट
New Update
crime news

Rape Case in Barabani

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज : बाराबनी थाना के चिंचुरिया गांव में बीते गुरुवार देर रात एक नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म की घटना के बाद इलाके में तनाव फैल गया। घटना के बाद से इलाके में शांति व्यवस्था बनाये रखने में जुटी पुलिस। प्राप्त जानकारी के अनुसार गाँव मे पिछले कई दिनों से मेला चल रहा था। जिसमें दुकान लगाने कई दुकानदार व व्यवसायी गाँव मे पहुँचे थे। जिन्होंने नाबालिक बच्ची के साथ दुष्कर्म किया है।

नाबालिग के परिजन ने बताया कि गुरुवार देर रात नाबालिग घर परिसर में बाथरूम के लिए गई, लेकिन कई घंटे बाद नही आने पर परिजनों ने नाबालिग की खोज करने लगें। काफी खोज के बाद नाबालिग पास से ही बरामद हुई जिसके बाद नाबालिग से पूरी घटना की आपबीती सुन परिजनों एवं स्थानीय ग्रामीणों ने घटना में सामिल दो आरोपियों को धर दबोचा लिया और गुस्साए ग्रामीणों ने कतिथ तौर पर आरोपियों की पिटाई कर दी।बाद में पुलिस ने आरोपियों को ग्रामीणों से छुड़ा कर आपने कब्जे में कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने नाबालिग को उसके घर से उठा कर पास में ले जाकर सामुहिक दुष्कर्म किया और फरार हो गये। घटना की खबर इलाके में फैलते ही ग्रामीणों ने आरोपियों के सामानों को तोड़ दिया एवं एक बाइक में आग भी लगा देने का मामला सामने आ रहा है। 

घटना के बाद से ही भारी पुलिस बल मौके पर स्थिति नियंत्रण में जुटी हुई है। वही सामुहिक दुष्कर्म मामले को लेकर पीड़ित परिवार के द्वारा आरोपियों के खिलाफ शुक्रवार सुबह थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराया गया। बाराबनी थाना में दर्ज कांड 53/24 के आधार पर पुलिस ने जाँच शुरू कर ग्रामीणों से छुड़ाये दो आरोपियों के अलावा अन्य 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया, वही मामले में अब भी दो आरोपी फरार बताये जा रहे है। गिरफ्तार सभी आरोपी बीरभूम के रहने वाले हैं। वही मामले में एसीपी इप्सिता दत्ता ने कहा कि मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और आगे जाँच की जा रही है।

मामले में गिरफ्तार 5 आरोपियों को शुक्रवार आसनसोल न्यायालय के सुपुर्द कर 14 दिनों की पुलिस हिरासत की अपील की है। जिससे अन्य आरोपी समेत घटना की जाँच की जा सके। वही आरोपियों को जब थाना परिषर से न्यायालय ले जाया जा रहा था, इस दौरान वीडियोग्राफी कर रहे मौजूद मीडिया रिपोटरों को बाराबनी थाना प्रभारी मनोरंजन मंडल बीडीओ करने से रोकते एवं कानून शिखाते दिखे।