बंगाल में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर फिर उठा सवाल, नाबालिग से दुष्कर्म

हालांकि, अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि आरोपी वास्तव में कहां रहते हैं। उन्होंने कहा कि उनकी बेटी के साथ हुई घटना के आरोपियों को पुलिस प्रशासन कड़ी सजा दे। 

author-image
Jagganath Mondal
New Update
rape case andal.

Rape of minor in Jungle

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़ : अंडाल के जीआरपी थाना क्षेत्र की रहने वाली एक नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप से इलाके में सनसनी फैल गयी है। इस घटना लेकर अंडाल थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी। शिकायतकर्ता शंभू डोम ने बताया कि कल यानी 20-12-2023 को शाम को उनकी 16 वर्षीय बेटी अपनी सहेलियों के साथ स्थानीय पार्क में घूमने गयी थी। फिरोज और अरमान नाम के दो युवक बाइक से आए और उसे बहला-फुसलाकर अंडाल पुल के पास जंगल में ले गए और उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। शिकायतकर्ता शंभु बाबू ने बताया कि उनकी बेटी की मेडिकल जांच हो चुकी है और अंडाल थाने में दोनों आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी गयी है। हालांकि, अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि आरोपी वास्तव में कहां रहते हैं। उन्होंने कहा कि उनकी बेटी के साथ हुई घटना के आरोपियों को पुलिस प्रशासन कड़ी सजा दे। 

पुलिस घटना की जांच में जुट गई है और आरोपियों की तलाश कर रही है। खबर है कि 21 तारीख यानी गुरुवार सुबह तक कोई भी आरोपी नहीं पकड़ा गया है। स्थानीय लोगों की शिकायत है कि अंडाल में जीआरपी थाने के सामने स्थित इस पार्क में शाम के समय असामाजिक गतिविधियों में शामिल लोगों का आना-जाना लगा रहता है।  यह पार्क विभिन्न प्रकार के नशे के आदी कुछ युवाओं का अड्डा बन गया। अधिकांश स्थानीय निवासियों की मांग है कि पुलिस प्रशासन को इन असामाजिक गतिविधियों में शामिल लोगों पर नकेल कसनी चाहिए। 

इस घटना में ऑल इंडिया डेमोक्रेटिक विमेन एसोसिएशन के पश्चिम बर्दवान जिला सचिव मंडल की सदस्य देबमिता सरकार ने शिकायत की कि इलाके में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। उन्होंने महिलाओं, बच्चों और असाधारण लोगों की सुरक्षा की मांग की। दिन की इस घटना के संदर्भ में उन्होंने पुलिस प्रशासन पर भरोसा जताते हुए कहा कि पुलिस पर भरोसा है, निश्चित तौर पर पुलिस दोषियों की पहचान कर कड़ी सजा दिलाएगी। अन्यथा वे आने वाले दिनों में बड़ा आंदोलन करेंगे।