सीपीएम ईस्ट एरिया कमेटी की ओर से निकाला विरोध जुलूस

सोमवार को सीपीएम ईस्ट एरिया कमेटी द्वारा जामुड़िया के बहादुरपुर मोड़ से धंसल गांव घुमते हुए बहादुरपुर मोड तक एक जुलूस निकाली गई और यह जुलूस संदेश खली की घटना के विरोध में निकाला गया।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
cpm jamuria.

Protest procession taken out against Sandeshkhali incident

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़ : सोमवार को सीपीएम ईस्ट एरिया कमेटी द्वारा जामुड़िया के बहादुरपुर मोड़ से धंसल गांव घुमते हुए बहादुरपुर मोड तक एक जुलूस निकाली गई और यह जुलूस संदेश खली की घटना के विरोध में निकाला गया। माकपा नेताओं का कहना था के जिस तरह से संदेश खाली में महिलाओं पर बर्बरता पूर्ण अत्याचार किया जाता रहा है, उसके खिलाफ राज्य प्रशासन पूरी तरह से मौन है। आरोपी टीएमसी नेताओं के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। उन्होंने कहा कि यह बड़े शर्म की बात है कि राज्य में महिला मुख्यमंत्री होने के बावजूद राज्य में महिलाएं सुरक्षित नहीं है। हर उम्र की महिलाओं पर अत्याचार किया जा रहा है। 

उन्होंने कहा कि पिछले 12 वर्षों में राज्य में कोई नया कारखाना नहीं लगा है, जिस वजह से राज्य के युवा अन्य प्रदेशों में रोजगार के लिए जाने को मजबूर हैं। उन्होंने कहा कि अगर 12 वर्ष पहले बंगाल में जो शांति थी उसे फिर से वापस लाना है तो बंगाल की जनता को एकजुट होकर वर्तमान निजाम का विरोध करना होगा। इसके साथ ही उन्होंने संदेश खाली में पुलिस द्वारा पूर्व माकपा विधायक निरापद सरदार को गिरफ्तार करने का विरोध किया और उनके बिना शर्त रिहाई की मांग की।