संदेशखाली घटना के विरोध में रूपनारायणपुर में किया प्रदर्शन, CPI (M) ने पुलिस को सौंपा ज्ञपन

सोमवार सालानपुर थाना के रूपनारायणपुर फाड़ी पुलिस को सौंपा ज्ञपन एवं फाड़ी परिषर के सामने सड़क अवरुद्ध कर किया प्रदर्शन। राज्य भर में अत्यचार जोरो पर है, इसका जवाब जनता सही समय पर देगी। संदेशखाली घटना ने राज्य के लोगों की आंखें खोल दी हैं।

author-image
Jagganath Mondal
एडिट
New Update
biradh CPIM.jpg

Protest held in Rupnarayanpur against Sandeshkhali incident

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़: संदेशखाली में सीपीआई (एम) के पूर्व विधायक सफर सरदार की गिरफ्तार के खिलाफ एवं जल्द रिहाई की मांग पर सालानपुर सीपीआई(एम) क्षेत्रीय समिति ने  सोमवार सालानपुर थाना के रूपनारायणपुर फाड़ी पुलिस को सौंपा ज्ञपन एवं फाड़ी परिषर के सामने सड़क अवरुद्ध कर किया प्रदर्शन। इस दौरान सीपीआई(एम) के नेताओं समेत कार्यकर्ता, समर्थक उपस्थित थे। 

क्षेत्रीय समिति सचिव रंजीत सरकार ने कहा कि संदेशखाली में  अत्यचार के खिलाफ आवाज उठाने पर उनके पूर्व विधायक को अन्यायपूर्ण तरीके से गिरफ्तार किया गया है। इसलिए सीपीआई(एम) ने आज राज्य भर में पुलिस थाना के सामने विरोध प्रदर्शन एवं ज्ञापन सौंपने का आह्वान किया है। हमारी मांग है कि सफर सरदार को तत्काल रिहा किया जाये। राज्य भर में अत्यचार जोरो पर है, इसका जवाब जनता सही समय पर देगी। संदेशखाली घटना ने राज्य के लोगों की आंखें खोल दी हैं।