दुर्गापुर में पुलिस ने की लाठीचार्ज, राजनीतिक विवाद शुरू (Video)

आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट के दुर्गापुर पूर्व एसीपी तथागत पांडे ने कहा, बार-बार अनुरोध के बावजूद वे नहीं माने, इसलिए मुझे पथावरोध हटाने के लिए मजबूर होना पड़ा और कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
police lt chrg

Police lathi charge in Durgapur

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़ : प्रसेनजीत बाउरी नाम के एक युवक को सात साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर यौन उत्पीड़न करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। पीड़िता की मां की शिकायत है कि बाउरी समाज के लोग उनके घर जाकर बार-बार केस वापस लेने की धमकी दे रहे थे। बाउरि समाज के लोगों का कहना है कि बाउरी समाज के जिला प्रभारी नेता विश्वजीत बाउरी दो दिन पहले समस्या के समाधान के लिए थाने गये तो उन्हें अपमानित किया गया।

 

इसके बाद रविवार दोपहर को बाउरी समुदाय ने दुर्गापुर के न्यू टाउनशिप थाना इलाके में सरकारी कॉलेज के सामने सड़क जाम कर दिया। जब पुलिस ने उन्हें सड़क जाम करने के लिए मना किया तो वह नही माने। इसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज कर पथावरोध हटा दिया और कई लोगों को गिरफ्तार कर लिया। आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट के दुर्गापुर पूर्व एसीपी तथागत पांडे ने कहा, बार-बार अनुरोध के बावजूद वे नहीं माने, इसलिए मुझे पथावरोध हटाने के लिए मजबूर होना पड़ा और कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया है। बाउरी समाज की ओर से अधीर बाउरी ने कहा कि पुलिस ने उनके साथ मारपीट की और उनके नेता विश्वजीत बाउरी का गलत तरीके से अपमान किया। इसके विरोध में सड़कों पर प्रदर्शन दिखाया गया। हालांकि इसे लेकर राजनीतिक विवाद भी शुरू हो गया है।