लाभार्थियों के बैंक खातों में 100 दिनों की बकाया राशि का भुगतान शुरू

करीब 93 लाख रूपयों का भुगतान होंना है, जिसमें से मंगलवार शाम तक 66 लाख से अधिक राशि का भुगतान किया जा चुका है। बैंक के सर्वर ठीक रहा तो आज रात तक सभी को भुगतना कर दिया जायेगा।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
100 days bakeya

Payment of 100 days outstanding amount started

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़ : राज्य सरकार द्वारा केन्द्र सरकार की योजना एमजीएनआरईजीएस की पिछले दो साल से बकाया राशि का भुगतान लाभार्थियों के बैंक खाते में करना शुरू कर दिया है। बता दे बाराबनी प्रखंड में 3883 एवं सालानपुर प्रखंड में करीब 4800 लोगो ने 100 दिनों के बकाया राशि के लिये शिविरों के माध्यम से आवेदन दिया था। बीते सोमवार से ही लाभार्थियों के बैंक खाते में राशि जमा की जा रही है। बाराबनी बीडीओ शिलादित्य भट्टाचार्य ने बताया कि बाराबनी में कुल 3883 लाभार्थियों ने आवेदन दिया था। करीब 93 लाख रूपयों का भुगतान होंना है, जिसमें से मंगलवार शाम तक 66 लाख से अधिक राशि का भुगतान किया जा चुका है। बैंक के सर्वर ठीक रहा तो आज रात तक सभी को भुगतना कर दिया जायेगा।

वही सालानपुर प्रखंड बीडीओ ने बताया कि करीब 4864 आवेदकों में से करीब 300 लोगो के बैंक खाते में राशि जमा हो गई है। प्रखंड में करीब 1 करोड़ 44 लाख रुपयों का भुगतान होना है, बैंक के सर्वर में परेशानी होने के कारण समय लग रहा है, बहुत जल्द ही प्रखंड के सभी लाभार्थियों के बैंक खाते में भुगतान हो जायेगा।