Asansol News : यात्रियों ने रेलवे अधिकारियों के खिलाफ किया प्रदर्शन

इसी तरह शुक्रवार की शाम ट्रेन के विलंब से पहुंचने पर यात्री उग्र हो गये और अंडाल सैथिया सेवनअप ट्रेन करीब एक घंटे तक खड़ी रही। घटना की जानकारी मिलने पर रेलवे अधिकारी मौके पर पहुंचे। 

author-image
Jagganath Mondal
New Update
railway

Passengers protest

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो : अंडाल-सैथिया (Andal-Sathia) सेवन अप ट्रेन के विलंब से पहुंचने पर शुक्रवार की शाम ट्रेन यात्रियों ने आक्रोश जताया। यात्रियों की लंबे समय से शिकायत रही है कि अंडाल-सैंथिया सेवन अप ट्रेन समय पर नहीं आती है, जिसके कारण रेल यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। यात्रियों की शिकायत है कि इस ट्रेन के देर से आने के कारण कई लिंक ट्रेनें छोड़नी पड़ती हैं। इसी तरह शुक्रवार की शाम ट्रेन के विलंब से पहुंचने पर यात्री उग्र हो गये और अंडाल सैथिया सेवनअप ट्रेन करीब एक घंटे तक खड़ी रही। घटना की जानकारी मिलने पर रेलवे अधिकारी मौके पर पहुंचे। (Asansol)

यात्रियों ने रेलवे अधिकारियों के खिलाफ प्रदर्शन किया। काफी देर तक हंगामा करने के बाद भी यात्रियों ने रेलवे अधिकारियों के आश्वासन पर कोई विरोध प्रदर्शन समाप्त किया। इस संबंध में पांडवेश्वर रेलवे (Pandaveshwar railway) स्टेशन प्रबंधक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि प्राकृतिक आपदा के कारण एक ट्रेन विलंब से चल रही थी, तभी मयूराक्षी फास्ट पैसेंजर ट्रेन स्टेशन में प्रवेश कर गयी, तभी यह घटना घटी। उन्होंने कहा कि रेलवे अधिकारी ने रेल यात्रियों को आश्वासन दिया कि आने वाले दिनों में ऐसी घटनाएं नहीं होंगी। यह आश्वासन मिलने के बाद रेल यात्रियों ने प्रदर्शन समाप्त कर लिया।