लोकसभा से पहले पार्टी की तैयारी बैठक शुरू

आज मंगलवार को पंडाबेश्वर विधानसभा के सभी पंचायत सदस्यों, जिला परिषद सदस्यों और पंचायत समिति सदस्यों और दुर्गापुर फरीदपुर ब्लॉक के क्षेत्रीय अध्यक्षों के साथ संगठनात्मक बैठक की गई। बैठक लाओदोहा के सृष्टि सामुदायिक भवन में आयोजित की गई। 

author-image
Jagganath Mondal
New Update
TMC party meeting 09124

TMC Party preparation meeting before Lok Sabha

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़ : पश्चिम बर्दवान जिले में तृणमूल कांग्रेस की लोकसभा तैयारी पूर्व बैठकें शुरू हो गई हैं। यह बैठक आने वाले दिनों में पश्चिम बर्दवान के 18 ब्लॉकों में आयोजित की जाएगी। आज मंगलवार को पंडाबेश्वर विधानसभा के सभी पंचायत सदस्यों, जिला परिषद सदस्यों और पंचायत समिति सदस्यों और दुर्गापुर के फरीदपुर ब्लॉक के क्षेत्रीय अध्यक्षों के साथ संगठनात्मक बैठक की गई। बैठक लाओदोहा के सृष्टि सामुदायिक भवन में आयोजित की गई। 

इस अवसर पर पश्चिम बर्दवान जिला तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती, दुर्गापुर फरीदपुर ब्लॉक अध्यक्ष सुजीत मुखर्जी और अन्य ब्लॉक तृणमूल कांग्रेस नेता उपस्थित थे। जिलाध्यक्ष व विधायक नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती ने कहा, 2024 का लोकसभा चुनाव आम लोगों के अस्तित्व की लड़ाई है, भाजपा सरकार ने आम लोगों के अस्तित्व को संकटपूर्ण बना दिया है। इसलिए अगला चुनाव एक कठिन लड़ाई है, इस लड़ाई में सभी तृणमूल कांग्रेस नेतृत्व को एक साथ लड़ना होगा। ये संगठनात्मक बैठकें आने वाले दिनों में पश्चिम बर्दवान जिले के सभी 18 ब्लॉकों में ब्लॉक दर ब्लॉक आयोजित की जाएंगी और पश्चिम बर्दवान जिले के प्रत्येक ब्लॉक के संगठन को मजबूत किया जाना चाहिए।