Durgapur : विधायक ने किया गेस्ट हाउस और विश्व बांग्ला लोगो का उद्घाटन

पुराने गेस्ट हाउस की काफी समय से मरम्मत नहीं होने के कारण इसकी हालत काफी खराब थी। इसके जीर्णोद्धार की जरूरत थी, विधायक ने खुद पहल कर गेस्ट हाउस के जीर्णोद्धार की व्यवस्था की। इसे अब नये रूप में सजाया गया है।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
viswabangla logo

MLA Narendranath Chakraborty

टोनी आलम, एएनएम न्यूज : विधायक (MLA) नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती ने शुक्रवार को दुर्गापुर-फरीदपुर ब्लॉक कार्यालय परिसर में गेस्ट हाउस और विश्व बांग्ला (Vishwa Bangla logo) लोगो का उद्घाटन किया। ब्लॉक के बीडीओ (BDO) देबजीत दत्ता, दो जिला परिषद सदस्य सुजीत मुखोपाध्याय और चुमकी मुखोपाध्याय, दुर्गापुर-फरीदपुर पंचायत समिति के अध्यक्ष कल्याण सौमंडल और अन्य गणमान्य लोग इस मौके पर उपस्थित थे।

बीडीओ देवजीत दत्ता ने बताया कि प्रखंड कार्यालय से सटे पुराने गेस्ट हाउस की काफी समय से मरम्मत नहीं होने के कारण इसकी हालत काफी खराब थी। इसके जीर्णोद्धार की जरूरत थी, विधायक ने खुद पहल कर गेस्ट हाउस के जीर्णोद्धार की व्यवस्था की। इसे अब नये रूप में सजाया गया है। जीर्णोद्धार के बाद आज विधायक ने गेस्ट हाउस का उद्घाटन किया। वहीं, प्रखंड कार्यालय के मुख्य द्वार के बगल में विश्व बांग्ला लोगो का उद्घाटन किया गया। विधायक नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती ने कहा कि मुख्य द्वार के बगल में विश्व बांग्ला का लोगो लगने से प्रखंड कार्यालय और भी आकर्षक लगेगा। लोगो के सामने नई पीढ़ी को ध्यान में रखते हुए सेल्फी बनाया गया है।