मिथुन ने एक जनसभा का किया संबोधित,  399 सीटें बीजेपी की पक्की

सुरेंद्र सिंह अहलूवालिया ने कहा कि अब तक बंजारे की तरह विभिन्न राज्यों से सांसद बनते आए हैं कभी बिहार तो कभी झारखंड। इससे पहले उन्होंने वर्धमान दुर्गापुर से टीएमसी प्रत्याशी को परास्त किया था लेकिन अब वह अपने रानीगंज के पास जन्मभूमि में वापस आए हैं।

author-image
Jagganath Mondal
एडिट
New Update
mthn

Mithun Chakraborty

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़ : आसनसोल लोकसभा केंद्र के भाजपा प्रत्याशी सुरेंद्र सिंह अहलूवालिया के समर्थन में आज जमुड़िया के मिलन समिति मैदान में भाजपा के स्टार प्रचारक मिथुन चक्रवर्ती ने एक जनसभा का संबोधित किया। उन्होंने टीएमसी का नाम लिया बिना कहा कि भाजपा के खिलाफ एक ऐसी पार्टी खड़ी है जो पूरी तरह से भ्रष्टाचार में डूबी हुई है। मवेशी तस्करी, कोयला तस्करी, बालू तस्करी के अलावा शिक्षा में भी भ्रष्टाचार किया गया है और अब तो संदेश खाली में हथियार भी मिल रहे हैं और यह सब कुछ किया जा रहा है उस पार्टी के शह पर। मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि वहीं भाजपा के खिलाफ कोई भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लग सकता। भाजपा किसी भी प्रकार की तस्करी से जुड़ी हुई नहीं है तो ऐसे में यहां के लोगों को खुद यह फैसला करना है कि वह किसको वोट करेंगे क्योंकि उनको अपने बच्चों का भविष्य खुद सुधारना है। 

अगर वह चाहते हैं कि बंगाल को फिर से सोने की बंगाल बनाया जाए तो उन्हें भाजपा से जुड़ना होगा। भाजपा के प्रत्याशी को लोकसभा में जीत दिलवानी होगी। मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों को यह गलत समझाया जा रहा है कि सीएए लागू हो जाने से उनके नागरिकता चली जाएगी। मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि हमको अच्छी तरह से यह बात समझ लेनी होगी कि यह कानून किसी की नागरिकता छीनने के लिए नहीं बल्कि जो अभी नागरिक नहीं है उनको नागरिकता देने के लिए बनाया जा रहा है। मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि अगर अल्पसंख्यक समुदाय के लोग किसी के बहकावे में आकर नागरिकता के लिए रजिस्ट्रेशन नहीं करवाते हैं तो उनको जो सुविधाएं मिल रहे हैं, वह कैसे मिलेगा ? इसलिए उन्होंने अफवाहों पर ध्यान न देने के लिए सभी से अनुरोध किया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि टीएमसी जो भी दे रही है वह ले ले लेकिन वोट भाजपा के पक्ष में हीं करें। 

वहीं सुरेंद्र सिंह अहलूवालिया ने कहा कि अब तक बंजारे की तरह विभिन्न राज्यों से सांसद बनते आए हैं कभी बिहार तो कभी झारखंड। इससे पहले उन्होंने वर्धमान दुर्गापुर से टीएमसी प्रत्याशी को परास्त किया था लेकिन अब वह अपने रानीगंज के पास जन्मभूमि में वापस आए हैं। उन्होंने कहा कि उनका पूरा भरोसा है कि उनको यहां की जनता का आशीर्वाद मिलेगा। इसके साथ ही सुरेंद्र सिंह अहलूवालिया ने कहा कि 399 सीटें पक्की हो चुकी हैं और आसनसोल जीतकर 400 सीटों का लक्ष्य पूरा हो जाएगा।