मोदी सिर्फ एक नाम नहीं एक सपना है, पंचायत राज्य मंत्री और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच हुई बैठक

भाजपा विधायक अग्निमित्रा पाल,विधायक डॉ अजय पोद्दार, जितेंद्र तिवारी,कृष्णेन्दु मुखर्जी, बप्पा चटर्जी,संतोष सिंह के अलावा कई भाजपा नेता शामिल रहे। इस मौके पर मंत्री कपिल मयूरेश्वर पाटिल ने कहा कि आज की तारीख में नरेंद्र मोदी सिर्फ एक नाम नहीं एक सपना है।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
jm bjp meeting

Meeting held between Panchayat State Minister and BJP workers

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़ : शनिवार को भाजपा के विकसित भारत अभियान यात्रा के तहत पंचायत राज्य मंत्री कपिल मौर्य पाटिल जामुड़िया विधानसभा क्षेत्र पहुंचे। इस दिन जामुड़िया विधानसभा क्षेत्र के चिंचुरिया पंचायत इलाके के सिद्धपुर बागडिहा में कार्यक्रम के तहत पंचायत राज्य मंत्री एवं भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच एक बैठक हुई। बैठक के उपरांत एक वन भोज का कार्यक्रम भी रखा गया था। इसमें भाजपा विधायक अग्निमित्रा पाल,विधायक डॉ अजय पोद्दार, जितेंद्र तिवारी,कृष्णेन्दु मुखर्जी, बप्पा चटर्जी,संतोष सिंह के अलावा कई भाजपा नेता शामिल रहे। इस मौके पर मंत्री कपिल मयूरेश्वर पाटिल ने कहा कि आज की तारीख में नरेंद्र मोदी सिर्फ एक नाम नहीं एक सपना है। एक संकल्प है जो पूरे देश के लोगों ने एक साथ देखा है।

उन्होंने कहा कि 2014 में इस देश के लोगों ने एक सपना के साथ नरेंद्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनाया था और वह सपना था कि नरेंद्र मोदी देश का विकास करेंगे और नरेंद्र मोदी ने संकल्प लेते हुए उनके सपने को साकार किया। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी एक ऐसे प्रधानमंत्री हैं जो असंभव का संभव कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि इस समय बंगाल में  लोकसभा के 18 सांसद हैं। लेकिन आने वाले लोकसभा चुनाव में अमित शाह ने बंगाल से 35 सीट जीतने का लक्ष्य रखा है। उन्होंने कहा कि भाजपा का हर कार्यकर्ता बंगाल में एकजुट होकर काम करे तो इसे हासिल किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी द्वारा देश की जनता के लिए निशुल्क अनाज कि अगले 5 सालों के लिए फिर से व्यवस्था कर दी गई है।