Asansol News : दोस्ती से प्यार फिर नाबालिग प्रेमीका से दुष्कर्म, तृणमूल युवा नेता निलंबित

एक नंबर  तृणमूल अध्यक्ष राजीव घोष ने दुर्गापुर में तृणमूल ब्लॉक नंबर 1 के पार्टी कार्यालय में पार्टी से निलंबित करने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि देवांशु राय को निष्पक्ष जांच के लिए शीर्ष नेतृत्व के आदेश पर पार्टी से निलंबित किया गया है। 

author-image
Jagganath Mondal
New Update
rape with minor girlfriend

Love after Friendship and then rape with minor girlfriend

टोनी आलम, एएनएम न्यूज : नाबालिग लड़की (Minor Girls) से दुष्कर्म ( rape) के आरोप को वापस लेने के लिए तृणमूल (TMC) युवा नेता द्वारा दबाव बनाने की घटना के बाद तृणमूल नेतृत्व ने तृणमूल युवा नेता को युवा तृणमूल के संपादक मंडली के पद से अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया है। प्रखंड अध्यक्ष राजीव घोष ने पश्चिम बर्दवान (Paschim Bardhaman) जिले के दुर्गापुर (Durgapur) के प्रखंड एक के तृणमूल पार्टी कार्यालय में संवाददाता सम्मेलन में प्रखंड संख्या एक के युवा तृणमूल युवा सचिव मंडली के सदस्यों में से एक देबांशु राय को निलंबित करने की घोषणा की। सूत्रों  के मुताबिक दोस्ती से प्यार (Love)। फिर नाबालिग प्रेमीका को घर ले जाने के बाद उस पर लगातार दुष्कर्म का आरोप लगा है प्रेमी पर। आरोपी युवक को शनिवार रात गिरफ्तार कर लिया गया। उसे रविवार को दुर्गापुर महकमा अदालत में पेश किया गया। उसके बाद दुर्गापुर ब्लॉक 1 यूथ तृणमूल सदस्य देवांग्शु राय पीड़ित परिवार पर शिकायत वापस लेने का दबाव बना रहे थे। इस घटना के सामने आते ही जिला तृणमूल ने युवा तृणमूल सचिव मंडलीय सदस्य देवांशु राय को निलंबित कर दिया। एक नंबर  तृणमूल अध्यक्ष राजीव घोष ने दुर्गापुर में तृणमूल ब्लॉक नंबर 1 के पार्टी कार्यालय में पार्टी से निलंबित करने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि देवांशु राय को निष्पक्ष जांच के लिए शीर्ष नेतृत्व के आदेश पर पार्टी से निलंबित किया गया है। 

राज्य के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री प्रदीप मजूमदार ने आज पीड़िता के घर का दौरा किया। उन्होंने परिवार से बात की और सभी प्रशासनिक मदद का आश्वासन दिया। लेकिन पीड़िता की मां मंत्री के आश्वासन से नहीं मानी, उन्होंने कहा कि बहुत देर हो चुकी है, वह यहां नहीं रहती हैं, इसलिए मैं उनकी बात नहीं मान सकती। दूसरी ओर, निलंबित युवा तृणमूल नेता ने शुरू से ही निर्दोष होने का दावा करते हुए कहा कि पार्टी को इस घटना की सच्चाई का पता लगाने के लिए उचित जांच करनी चाहिए।