चित्तरंजन-आसनसोल सड़क के बीच मे हुआ भू-धसान

वही घटना को लेकर प्रखंड बीडीओ देबंजन बिस्वास से फोन के माध्यम से सम्पर्क करने पर उन्होंने ने बताया कि घटना को लेकर उन्हें कोई जनकारी नही मिली है। उन्हें अभी जानकारी मिली वे घटना को देख रहे है और तत्काल सड़क मरम्मत की व्यवस्था हो इसकी कोशिस करेंगे।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
bhu dhasan at jemari

Landslide in the middle of Road

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़ : सालानपुर प्रखंड के चित्तरंजन-आसनसोल मुख्य मार्ग पर जेमहारी मोड़ के समीप बीते शनिवार भू धसान की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई। हालांकि की सड़क पर हुये भू-धसान से कोई दुर्घटना नही  घाटी, लेकिन भू -धसान हुये 24 घण्टे से अधिक हो जाने के बाद भी उक्त सड़क की मरम्मत व भराई नही की गई है, जिससे दुर्घटना घटने के डर बना हुआ है। बता दे इसे पहले आसनसोल-चित्तरंजन मुख्य मार्ग पर देन्दुआ के करीब भू धसान हो चुकी हैं। वही सड़क के बीचों-बीच एक बार फिर हुये भू धसान से लोगो के मन मे सड़क सुरक्षा को लेकर कई सवाल खड़े कर दिये है। स्थानीय लोगो ने बताया कि इस तरीके से क्षेत्र की सड़कों पर अगर भू धसान होगा, तो सड़क पर चलना बहुत मुश्किल हो जायेगा।

वही घटना के बाद मुख्य सड़क पर करीब बीचों-बीच हुये भू-धसान को आखिर क्यों छोर दिया गया है। क्या किसी बड़ी दुर्घटना की इंतजार की जा रही है। घटना के बाद यह सवाल खड़ा हो गया है कि लोगो के जीवन से खिलवाड़ करने का दौर आखिर कब खत्म होगा। सड़क के बीच हुये भू-धसान से सड़क पर चलने वाले राहगीरों को काफी परेशानी हो रही है। वही सड़क पर हुये धसान के बाद सड़क पर गढ़ा बन गया है। वही दुर्घटना ना घाटे इसके लिये स्थानीय लोगो ने गढ़े को पत्थर एंव एक पेड़ की टहनी से चिन्हित कर दिया है। वही घटना को लेकर प्रखंड बीडीओ देबंजन बिस्वास से फोन के माध्यम से सम्पर्क करने पर उन्होंने ने बताया कि घटना को लेकर उन्हें कोई जनकारी नही मिली है। उन्हें अभी जानकारी मिली वे घटना को देख रहे है और तत्काल सड़क मरम्मत की व्यवस्था हो इसकी कोशिस करेंगे।